scriptपूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार का दावा, UPA Govt कार्यकाल में चार बार हुआ सर्जिकल स्ट्राइक | Sharad Pawar says 4 surgical strikes during UPA govt but did not publicise it | Patrika News
71 Years 71 Stories

पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार का दावा, UPA Govt कार्यकाल में चार बार हुआ सर्जिकल स्ट्राइक

राकांपा नेता ने कहा, “जब हम (संप्रग सरकार) सत्ता में थे, तब गुलाम कश्मीर में चार बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन हमने कभी भी इसे सार्वजनिक नहीं किया।

नीमचOct 06, 2016 / 11:02 pm

balram singh

sharad pawar

sharad pawar

जब से सेना ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया है, तब से ही भारत में इस पर तीखी बहस शुरु हो गई है। जहां एक तरफ आप पार्टी इसके सबूत मांग रही है तो दूसरी तरफ UPA Govt कह रही है कि उसके कार्यकाल में चार बार सर्जिकल स्ट्राइक किया गया था।
पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार ने संप्रग कार्यकाल में चार बार सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भी म्यांमार में सर्जिकल स्ट्राइक की, लेकिन हमारी कार्रवाई एक दायरे में थी और हमने कभी भी इसका ढिंढोरा पीटने की कोशिश नहीं की।
शरद पवार ने कहा, “जब हम (संप्रग सरकार) सत्ता में थे, तब गुलाम कश्मीर में चार बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन हमने कभी भी इसे सार्वजनिक नहीं किया।

सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पवार ने नरेंद्र मोदी सरकार को बधाई दी, लेकिन सेना की कार्रवाई सार्वजनिक करने के सरकार के कदम की आलोचना की।

Home / 71 Years 71 Stories / पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार का दावा, UPA Govt कार्यकाल में चार बार हुआ सर्जिकल स्ट्राइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो