scriptचोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा | Thief caught while stealing in broad day, handed over to police | Patrika News
नीमच

चोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा

चोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा

नीमचOct 15, 2019 / 12:16 pm

Virendra Rathod

चोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा

चोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा

नीमच/सरवानिया महाराज। जावद तहसील गांव बराड़ा में कुछ युवाओं की टोली की सामूहिक पहल के परिणाम सामने आने लगे है, गांव में एक मकान में चोरी करने घुसे चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। गांव का युवा सगंठन रात मे लाठी डंडे व सिटी लेकर तो दिन में हर पल ग्राम पर नजऱ रखते हैं। जिससे चोरी व अन्य आपराधिक मामले न हो।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बराड़ा गांव में 10 से 12 युवा गांव में हो रही चोरी की वारदात से परेशान होकर एक दिन रणनिति बनाई और सबसे पहले 15 व्यक्ति ग्रुप बनाया और रात को गश्त करना शुरू कर दिया है। साथ में गांव में साफ -सफ ाई जैसे कार्य को देख धीरे-धीरे ग्रामीणों का सहयोग मिलने लगा और आज 50 युवाओं का एक ग्रुप बन गया हैं। इसी का नतीजा है कि सोमवार को गांव में मदनलाल दमामी के घर में एक चोर दिन-दहाड़े घुस गया। इस दौरान मदनलाल ने संगठन के ग्रुप पर सूचना देकर चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और सरवानिया महाराज चौकी पुलिस को सौंप दिया। वहीं उसके दो अन्य साथी फरार होने की बात सामने आई है। चोर शराब के नशे में घुत है। सरवानिया महाराज चौकी के हैड कांस्टेबल भानुप्रताप सिंह ने बताया कि चोरी के मामले में पकड़ा गया युवक कनावटी गांव निवासी बबलू पिता भगवानलाल मीणा है। जो कि नशे में धुत्त है। जिसके कारण उससे ढंग से पूछताछ नहीं हो पाई है।

Home / Neemuch / चोर को चोरी करते दिनदहाड़े पकड़ा, पुलिस को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो