विकास नगर में तीन लाख की चोरी

विकास नगर में तीन लाख की चोरी

Manish Gite | Publish: Jul, 21 2015 02:38:00 PM (IST) Neemuch, Madhya Pradesh, India

बस व्यवसाई के घर सोमवार को चोरों ने धावा बोला। चोर उनके घर से करीब तीन लाख रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

नीमच। बस व्यवसाई के घर सोमवार को चोरों ने धावा बोला। चोर उनके घर से करीब तीन लाख रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक विकास नगर में कोठारी बस के मालिक अनिल कोठारी पिता हस्तीमल कौठारी का मकान है। सोमवार को वे  परिवार समेत नारायण गढ़ गए हुए थे। इसी बीच शाम को साढ़े सात से रात्रि आठ बजे के बीच चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया।

अनिल कोठारी ने बताया कि हम परिवार सहित नारायगढ गए थे। जब हम रात को घर आए तो मुख्य गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। दरवाजा खोला तो पूरा सामान बिखरा हुआ था।

नीमच पुलिस ने घर का मुआयना किया आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। कोठारी के पड़ोसियों ने बताया कि दो-तीन लडके घटना के पहले यहां घूम रहे थे।

कोठारी ने बताया कि घर की दोनों अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। जिसमें से लगभग तीन लाख रूपए का माल चोरी हो गया। जिसमै कुल 40 ग्राम सोना, 40 चांदी के सिक्के, 10 जौड बिछीया, 3 पायल जोड, इसके अलावा एक लाख 32  हजार नकद चुरा ले गए।

घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने चोरों की संख्या चार-से पांच बताई है। केंट पुलिस ने कोठारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned