scriptविकास नगर में तीन लाख की चोरी | Three million theft in Vikas Nagar | Patrika News
नीमच

विकास नगर में तीन लाख की चोरी

बस व्यवसाई के घर सोमवार को चोरों ने धावा बोला। चोर उनके घर से करीब तीन
लाख रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

नीमचJul 21, 2015 / 02:38 pm

मनीष गीते

Theft

Theft

नीमच। बस व्यवसाई के घर सोमवार को चोरों ने धावा बोला। चोर उनके घर से करीब तीन लाख रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक विकास नगर में कोठारी बस के मालिक अनिल कोठारी पिता हस्तीमल कौठारी का मकान है। सोमवार को वे परिवार समेत नारायण गढ़ गए हुए थे। इसी बीच शाम को साढ़े सात से रात्रि आठ बजे के बीच चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया।

अनिल कोठारी ने बताया कि हम परिवार सहित नारायगढ गए थे। जब हम रात को घर आए तो मुख्य गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। दरवाजा खोला तो पूरा सामान बिखरा हुआ था।

नीमच पुलिस ने घर का मुआयना किया आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। कोठारी के पड़ोसियों ने बताया कि दो-तीन लडके घटना के पहले यहां घूम रहे थे।

कोठारी ने बताया कि घर की दोनों अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। जिसमें से लगभग तीन लाख रूपए का माल चोरी हो गया। जिसमै कुल 40 ग्राम सोना, 40 चांदी के सिक्के, 10 जौड बिछीया, 3 पायल जोड, इसके अलावा एक लाख 32 हजार नकद चुरा ले गए।

घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने चोरों की संख्या चार-से पांच बताई है। केंट पुलिस ने कोठारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो