scriptहर्कियाखाल व मल्हारगढ़ के बीच अंडरब्रिज का होगा निर्माण शुरू | Underbridge will start construction between Harkiyakal and Malhargarh | Patrika News
नीमच

हर्कियाखाल व मल्हारगढ़ के बीच अंडरब्रिज का होगा निर्माण शुरू

हर्कियाखाल व मल्हारगढ़ के बीच अंडरब्रिज का होगा निर्माण शुरू

नीमचJan 23, 2019 / 09:45 pm

Virendra Rathod

patrika

हर्कियाखाल व मल्हारगढ़ के बीच अंडरब्रिज का होगा निर्माण शुरू

नीमच। रतलाम-चित्तौडग़ढ़ रेल खंड पर हर्कियाखाल और मल्हारगढ़ के बीच रेलवे फाटक के स्थान पर अंडरब्रिज निर्माण को गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे से गार्डर डालने का कार्य शुरू होगा। इस दौरान रेलवे ने इस रूट पर मेगा ब्लॉक लिया है। जिसके चलते दो ट्रेन भी निरस्त हुई है। गौरतलब है कि यह कार्य बुधवार को होना था, लेकिन तकनीकी वश यह गुरुवार को साढे चार घंटे के ब्लॉक के साथ प्रारंभ होगा।

जनसंपर्क अधिकारी जेके जयंत ने बताया कि हर्कियाखाल और मल्हारगढ़ के बीच फ ाटक नंबर 134 ई पर अंडरब्रिज निर्माण के लिए गुरुवार को रेलवे ने साढ़े चारघंटे का मेगा ब्लॉक दिया गया है। दोपहर तीन बजे से साढे सात बजे तक रेलवे लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही बंद रहेगी। इस कारण दो ट्रेन भी निरसत की गई है। इस दौरान ट्रैक को मजबूती देने के लिए गार्डर डाली जा रही है। अब चार दिन यहां पर सीमेंट-कांक्रीट के बॉक्स लगाने के लिए पोकलने व जेसीबी से खुदाई सहित अन्य कार्य किए जाएंगे। इसके कारण जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस तथा रतलाम-उदयपुर एक्सप्रेस ट्रेन को निर्धारित समय पर निरस्त किया गया है। वह करीब सवा घंटे की देरी से नीमच पहुंचेगी।

इन ट्रेनों का आवागमन होगा बाधित
– गाड़ी संख्या 79303/79304 रतलाम-चित्तौडग़ढ़ पैसेंजर निरस्त
– गाड़ी संख्या 14801 रतलाम-जोधपुर इंदौर एक्सप्रेस 1.50 घंटे देरी से
– गाड़ी संख्या 19327 रतलाम-उदयपुर एक्सपे्रस 1.15 घंटे देरी से

एनएफ ए व यंगमेन का सेमीफ ायनल में प्रवेश
नगरपालिका परषिद और जिला फुटबॉल संघ की और से अयोजित गणतंत्र फुटबॉल स्पर्घा के अंतर्गत बुधवार को राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में दो क्वार्टर फायनल मैच खेले गए। प्रतियोगिता के दौरान यंगमेन ने 1-0 से विजय हांसिल कर सेमीफ ायनल में प्रवेश किया। इसी प्रकार दूसरा मैच एनएफ ए व अहीर युनिर्वसल के बीच खेला गया। जिसमें एनएफ ए ने 2-0 से विजय हांसिल कर सेमीफ ायनल में प्रवेश किया। प्रथम मैच में अतिथि के रूप में नपा पार्षद गोदावरी लालवानी, गंगादेवी जाधव, गायत्रीदेवी राठौर, आरती मेहता व पूर्व पार्षद मीना रोहिड़ा ने उपस्थित रहेंकर खिलाडिय़ों का उत्सार्वधन किया। इसी प्रकार दुसरे मैच में पूर्व नेता प्रतिपक्ष विजय बाफना, पार्षद प्रहलाद अहीर, मोमू लालवानी, ललित पाटीदार, भगवानसिंह बोरीवाल, गिरधारीलाल बोरीवाल व अशोक सैनी ने उपस्थित रहकर खिलाडिय़ों का उत्सार्वधन किया। इस अवसर पर अतिथिगणों ने खिलाडिय़ों को सबोधित करते हुए कहा कि नीमच की लालमाटी में खेलकर नीमच के फुटबाल खिलाडिय़ों ने देश भर में नीमच का नाम रोशन किया है। युवा खिलाड़ी उसी भावना को ध्यान में रखते हुए अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर अपना एवं नगर का नाम रोशन करें। मैच का संचालन श्री दिनेश बैंस ने किया। उपरोक्त जानकारी डीएफ ए सचिव मुरारी सुराह ने दी।

Home / Neemuch / हर्कियाखाल व मल्हारगढ़ के बीच अंडरब्रिज का होगा निर्माण शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो