scriptसांवलिया सेठ मंदिर जा रहे युवाओं का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत | Youth going to Sanwaliya Seth temple met with an accident, died on the spot | Patrika News
नीमच

सांवलिया सेठ मंदिर जा रहे युवाओं का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत

Neemuch Car Accident : एमपी के नीमच जिले में आज सुबह एक रोड एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

नीमचFeb 13, 2024 / 03:00 pm

Himanshu Singh

car_accident.jpg

car accident in neemuch

एमपी में सड़क हादसे थमने का नाम लहीं ले रहे है। नीमच में आज सुबह हुए एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई है। एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नीमच सिटी थाना क्षेत्र के चौथखेड़ा फंटे के पास का है। बीती रात रतलाम जिले के आलोट के निवासी राजस्थान के सांवलिया सेठ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कार क्रमांक- एमपी – 09 – जेडबी – 7472 को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में कचरूलाल उर्फ बितेश (30) पिता अनोखीलाल पाटीदार, ओमप्रकाश (18) पिता नागुलाल पाटीदार और नरेंद्र (23) पिता भंवरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो