scriptMBSE HSLC Result 2016: 10वीं का परिणाम जारी | Mizoram MBSE 10th result declared | Patrika News
New Category

MBSE HSLC Result 2016: 10वीं का परिणाम जारी

MIZORAM BOARD OF SECONDARY EDUCATION ने दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। मार्च अप्रैल में दसवीं की परीक्षाएं आयोजित की गई थीं।

Apr 28, 2016 / 03:07 pm

Abhishek Pareek

MIZORAM BOARD OF SECONDARY EDUCATION ने Mizoram Board 10th Result घोषित कर दिया है। दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम जानने के लिए छात्र-छात्राएं मिजोरम शिक्षा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट mbse.edu.in पर लॉग इन कर सकते हैं। मिजोरम शिक्षा बोर्ड की ओर से राज्यस्तर पर High School Leaving Certificate और Higher Secondary School Leaving Certificate एग्जाम का आयोजन करवाया जाता है। 
रिजल्ट के बारे में जानने के लिए मिजोरम शिक्षा विभाग की ऑफिशियल साइट mbse.edu.in पर लॉग इन करना होगा। इसके बाद वेबसाइट पर HSLC Examination Results 2016 पर क्लिक करें और फिर अपना एग्जाम रोल नंबर और जन्मतिथि डालें। रिजल्ट आपके सामने होगा। इसका आप प्रिंट भी ले सकते हैं।
MIZORAM BOARD की ओर से बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं के लिए परीक्षा परिणामों को आसानी से उपलब्ध कराने की कोशिश की गई है। गौरतलब है कि मार्च अप्रैल में दसवीं की परीक्षाएं आयोजित की गई थीं। 4, 59, 482 छात्र-छात्राओं ने दसवीं की परीक्षा दी थी। 

Home / New Category / MBSE HSLC Result 2016: 10वीं का परिणाम जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो