script हर महीने पहले मंगलवार को सुदंरकांड पाठ करवाएगी आम आदमी पार्टी | Aam Aadmi Party will organize Sudarkand recitation on the first Tuesda | Patrika News

हर महीने पहले मंगलवार को सुदंरकांड पाठ करवाएगी आम आदमी पार्टी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 09:11:02 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

- दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में आज से होगी शुरुआत

हर महीने पहले मंगलवार को सुदंरकांड पाठ करवाएगी आम आदमी पार्टी
हर महीने पहले मंगलवार को सुदंरकांड पाठ करवाएगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करवाएगी। इसकी शुरुआत मंगलवार से होगी। पार्टी आने वाले दिनों में मंडल व वार्ड स्तर पर ऐसे आयोजन करवाएगी। पार्टी का कहना है कि दिल्ली वालों के के जीवन में सुख और समृद्धि लाने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम करवाने का फैसला किया गया है।

दिल्ली के काबिना मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि यह आयोजन करवाने के लिए नया संगठन बनाया गया है। इससे जुड़े लोग विधायकों व पार्षदों के साथ हर महीने के पहले मंगलवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगा। उन्होंने कहा कि कई विधायक पहले से अपने-अपने क्षेत्रों में सुंदर कांड का पाठ करवाते हैं। कई क्षेत्रों में मंगलवार को हनुमान चालीसा होती है, लेकिन अब सुंदरकांड पाठ तयबद्ध तरीके से पूरी दिल्ली में पार्टी की ओर से करवाना तय किया गया है।

भारद्वाज ने बताया कि पहले विधानसभा स्तर पर सुंदर कांड के पाठ का आयोजन होगा। इसके बाद वार्ड और फिर मंडल स्तर पर ऐसे आयोजन होंगे। मंडल स्तर पर शुरुआत के बाद हर महीने दिल्ली में 2,600 से ज्यादा जगहों पर सुंदरकांड पाठ होने लगेंगे। कार्यक्रम के तहत कहीं सुंदर कांड तो कहीं हनुमान चालीसा का आयोजन होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो