scriptAAP विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, लगा मारपीट का आरोप | AAP Somnath Bharti Arrested Delhi Police assaulting AIIMS Security Staff | Patrika News
अलवर

AAP विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, लगा मारपीट का आरोप

भारती और उनके समर्थकों ने एम्स की संपत्ति को क्षतिग्रस्त किया। उन्होंने सुरक्षा गार्डों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। वहीं भारती इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं।

अलवरSep 22, 2016 / 01:30 pm

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के एमएलए सोमनाथ भारती को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भारती ने एम्स के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की थी। एम्स के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आरएस रावत ने सोमनाथ भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 
उन्होंने बताया कि भारती और उनके समर्थकों ने एम्स की संपत्ति को क्षतिग्रस्त किया। उन्होंने सुरक्षा गार्डों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। वहीं भारती इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं। 

भारतीय सेना ने POK में घुसकर मारे 20 आतंकी, 200 को किया घायल!

हौज खास पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में रावत का आरोप है कि भारती ने 9 सितंबर को सुबह करीब 9.45 बजे एम्स की चारदीवारी को क्षतिग्रस्त करने के लिए समर्थकों को भड़काया। 

भारती ने जेसीबी मशीन के साथ गौतम नगर नाला मार्ग की तरफ से एम्स में प्रवेश करने के लिए कहा और सुरक्षाकर्मियों के साथ गलत बर्ताव किया। आरोप है कि इस दौरान छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। इसलिए भारती तथा उनके साथ मौजूद समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Home / Alwar / AAP विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, लगा मारपीट का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो