scriptअपराधियों के सत्ता में रहने से बेहतर पाकिस्तान पर गिर जाए परमाणु बम | Atomic bomb should fall on Pakistan better than criminals' being in po | Patrika News
नई दिल्ली

अपराधियों के सत्ता में रहने से बेहतर पाकिस्तान पर गिर जाए परमाणु बम

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान का तल्ख बयान

नई दिल्लीMay 14, 2022 / 10:56 pm

Amit Purohit

अपराधियों के सत्ता में रहने से बेहतर पाकिस्तान पर गिर जाए परमाणु बम

अपराधियों के सत्ता में रहने से बेहतर पाकिस्तान पर गिर जाए परमाणु बम

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहली बार बहुत तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि सत्ता के शीर्ष पर अपराधियों को रहने देने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरना ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा, इन्होंने विदेशी साजिश से मेरी सरकार को गिराया था। इमरान ने लोगों से राजधानी के लिए ‘ऐतिहासिक मार्च’ की तैयारी करने को कहा। उन्होंने कहा कि ‘जब लोग सड़कों पर उतरेंगे तो विकल्प खुलेंगे।’ पीटीआइ अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पिछले साल जून में ‘साजिश’ का पता चल गया था। इमरान ने पीएम शहबाज शरीफ की सरकार को चेतावनी दी है कि 20 मई को होने वाले लंबे मार्च के दौरान उन्हें राजधानी में प्रवेश करने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। इमरान खान ने कहा, ‘हमारे विरोधी कहते हैं कि अगर तापमान ज्यादा होगा तो लोग बाहर नहीं आएंगे। जितने कंटेनर चाहिए, रख लो, लेकिन 20 लाख लोग इस्लामाबाद आएंगे।’
पूर्व प्रधान मंत्री ने अपने समर्थकों से कहा कि मौजूदा सरकार उनके जुनून से “डर” है और कहा कि 11 दल उन्हें सत्ता से हटाने के लिए एकत्र हुए थे।

उन्होंने आगे कहा कि सत्ता में लाए गए चोरों ने हर संस्था और न्यायिक व्यवस्था को नष्ट कर दिया, हम अब पूछते हैं कि कौन सा सरकारी अधिकारी ‘इन अपराधियों’ के मामलों की जांच करेगा।
‘मुझे फोन कर रहे, मैंने किया ब्लॉक’
इमरान ने दावा किया है कि ‘सत्ता प्रतिष्ठान’ से जुड़े लोग उन्हें फोन कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं। आम चुनाव की तारीख घोषित होने तक वे किसी से कोई बात नहीं करेंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो