script BJP अध्यक्ष नड्डा का विपक्ष पर हमला- इंडी गठबंधन में किसी की एक दूसरे से पटती नहीं है | BJP president jp nadda attack on opposition and congress | Patrika News

BJP अध्यक्ष नड्डा का विपक्ष पर हमला- इंडी गठबंधन में किसी की एक दूसरे से पटती नहीं है

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2024 08:27:33 pm

Submitted by:

Navneet Mishra

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के सोलन और शिमला में आयोजित अभिनंदन समारोह' में विपक्ष और कांग्रेस पर निशाना साधा।

nadda.jpg
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में अभिनंदन समारोह को संबोधित किया।
पत्रिका ब्यूरो
नई दिल्ली।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के सोलन और शिमला में आयोजित अभिनंदन समारोह' में कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनने का मतलब इस बात की गारंटी है कि 2024 में हैट्रिक लगेगी और नरेंद्र मोदी पुनः प्रचंड बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
नड्डा ने कहा कि जब देश को बांटने के लिए जाति का राग अलापा जा रहा है, तब प्रधानमंत्री मोदी गरीब, युवा, किसान और नारी शक्ति के सशक्तिकरण की बात करते हैं। मोदी के नेतृत्व में भारत अब विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।

नड्डा ने मोदी गारंटी की चर्चा करते हुए कहा कि 'मोदी की गारंटी' यानी गारंटी के पूरी होने की गारंटी। हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है, ये सिर्फ झूठे वादे करने वाली सरकार है। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए सभी वादे उनकी सरकार के एक साल पूरे होने के बाद भी अधूरे हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह नव वर्ष राममय होने वाला है। 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है। हम लोग रामज्योति जलाएंगे। 11 जून 1989 को हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में श्रीरामजन्मभूमि पर रामलला के भव्य मंदिर के लिए भाजपा द्वारा पारित प्रस्ताव को आज हम सब साकार होता हुआ देख रहे हैं।

नड्डा से देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि मकर संक्रांति से 22 जनवरी तक सभी मंदिरों और तीर्थ स्थलों की स्वच्छता अभियान के तहत सफाई करें और 22 तारीख को राम ज्योति के नाम पर अपने अपने घरों में दिवाली मानते हुए कम से कम 5 दीपक जलाएं।
इस राममय माहौल में जहां मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम ने समाज के लिए, देश के लिए सभी मर्यादाओं का पालन करते हुए एक उचित व्यवस्था दी थी, ईश्वर हमें भी ताकत दे कि हम भी उन मर्यादाओं का पालन करते हुए देश सेवा, प्रदेश सेवा में समर्पित रहें।
भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन किसी काम का नहीं है। इस गठबंधन में किसी एक पार्टी की दूसरी पार्टी से नहीं बनती। ये हर बड़े अवसर पर देश को बदनाम करते हैं, देश की संस्कृति को अपमानित करते हैं और एक प्रदेश को दूसरे प्रदेश से लड़ाते हैं। 1984 में सिखों का कत्लेआम करवाने वाले, पिछड़े वर्ग के साथ अन्याय करने वाले, भ्रष्टाचार को संस्थागत बनाए वाले और जेएनयू में राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े होने वाले, अब भारत को जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं। यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं, भारत तोड़ो यात्रा है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले बड़ी-बड़ी बातें करके वोट लेती है और फिर वादे से पलट जाती है। बघेल और गहलोत सरकार ने मोदी जी द्वारा जनता को दी गई योजनाओं को बंद करने का काम किया और महिलाओं-युवाओं के साथ अन्याय किया, इसलिए जनता ने उन्हें घर बैठा दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समाज को गाली दी और माफी मांगने से भी इनकार कर दिया। यह कांग्रेस पार्टी की पिछड़ा वर्ग की मानसिकता का प्रतीक है। राहुल गांधी का बयान भारत को तोड़ने की विचारधारा और अन्याय को प्रदर्शित करता है, इसलिए इस काठ की हांडी से संभल कर रहना है।

ट्रेंडिंग वीडियो