scriptमामूली विवाद पर ठेकेदार ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को मारी चाकू, इलाज के दौरान मौत | contractor along with two companion killed young man with a knife,died | Patrika News

मामूली विवाद पर ठेकेदार ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को मारी चाकू, इलाज के दौरान मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2018 07:20:32 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में पीओपी का काम करने वाले एक युवक की ठेकेदार के साथ मामूली कहासुनी हो गई जिसके बाद बात इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वे सभी मौके से फरार हो गए।

मामूली विवाद पर ठेकेदार ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को मारी चाकू, इलाज के दौरान मौत

मामूली विवाद पर ठेकेदार ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को मारी चाकू, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली। मामूली विवाद को लेकर एक शख्स ने युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में पीओपी का काम करने वाले एक युवक की ठेकेदार के साथ मामूली कहासुनी हो गई जिसके बाद बात इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वे सभी मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ युवक वहीं जमीन पर गिर पड़ा। जब आस-पास के लोगों ने खून से लथपथ युवक को देखा तो फौरन ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

दिल्लीः ‘गंदे नाले में नहाते हैं लोग’, कोर्ट ने पुलिस को सोच-समझकर बोलने की दी हिदायत

एक गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

आपको बता दें कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक को आरोपी ठेकेदार से अपने मजदूरी के पैसे लेने थे। पैसे लेने को लेकर ही ठेकेदार और युवक के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने चाकू से युवक पर वार कर दिया। इधर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और 28 वर्षीय अनुरोध नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

दिल्ली: दुबले-पतले शरीर से परेशान होकर लड़की ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई वजह

बिहार का रहने वाला था मृतक

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय राम प्रवेश चौहान के तौर पर की है। राम प्रवेश पीओपी का काम करता था और मंडावली इलाके में रहता था। वह मूल रुप से बिहार का रहने वाला है। उसके परिवार में पत्नी और माता-पिता हैं, जो कि गांव में ही रहते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक युवक एक-दूसरे को पहले से जानते थे। आरोपी ठेकेदार का नाम लक्ष्मण है। लक्ष्मण ने राम प्रवेश को पीओपी के काम का ठेका दिया था। इसी काम के लिए राम प्रवेश ने लक्ष्मण से 42 हजार रुपए मांगे थे। गुरुवार को लक्ष्मण ने राम प्रवेश को पैसे लेने के लिए बुलाया था। इसीबीच पैसे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि लक्ष्मण ने अपने दो साथियों को बुला लिया और फिर राम प्रवेश पर चाकू से वार कर दिया। आरोपियों ने राम प्रवेश के पेट की दाहिने तरफ कई बार चाकुओं से वार किया। इससे राम प्रवेश बुरी तरह से घायल हो गया और खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ा। राम प्रवेश की हालत देख तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने देखा तो फौरन ही पुलिस को इसकी सूचना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो