scriptदिल्ली: ATM क्लोनिंग गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्तार हुए चार लोगों के पास बरामद हुआ संदिग्ध सामान | Delhi Police busted an ATM cloning gang from west delhi four arrested | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: ATM क्लोनिंग गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्तार हुए चार लोगों के पास बरामद हुआ संदिग्ध सामान

दिल्ली पुलिस ने किया ATM फ्रॉड करनेवाले गिरोह का पर्दाफाश
ATM क्लोनिंग के आरोप में गिरफ्तार हुए चार
पश्चिमी दिल्ली से सामने आया मामला

नई दिल्लीMay 18, 2019 / 05:04 pm

Shweta Singh

ATM Cloning gang

दिल्ली: ATM क्लोनिंग गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्तार हुए चार लोगों के पास बरामद हुआ संदिग्ध सामान

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शनिवार को अफसरों ने एक एटीएम कलोनिंग (ATM Cloning) करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि यह मामला पश्चिमी दिल्ली से सामने आया है।

दिल्ली-NCR में बढ़ रही है ATM ठगी

दिल्ली-NCR में ATM से फर्जी लेन-देन के बढ़ते मामले के बीच दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई की। यह गिरोह एटीएम की क्लोनिंग कर ठगी को अंजाम देते थे। फिलहाल, पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। साथ ही इससे जुड़े अन्य जानकारी का इंतजार है।

हरियाणा के शातिर गिरोह का पर्दाफाश

दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश से भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आ रहा है। राज्य की जोगेंद्रनगर पुलिस ने ATM पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले हरियाणा के एक शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह बैजनाथ, चौंतड़ा और जोगेंद्रनगर इलाके के लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करते थे। पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से कुछ कार्ड और एटीएम के बटन को लॉक करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली फेविक्विक जैसा पदार्थ भी बरामद की गई है।

Home / New Delhi / दिल्ली: ATM क्लोनिंग गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्तार हुए चार लोगों के पास बरामद हुआ संदिग्ध सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो