दिल्ली: एयर होस्टेस अनेसिया के मौत मामले में पति मयंक को फिर से रिमांड में लेगी पुलिस

पुलिस मृतक अनेसिया के पति मयंक को तिहाड़ जेल से वापस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में सोमवार या मंगलवार को अदालत से उसका रिमांड मांग सकती है।

By: Anil Kumar

Published: 20 Jul 2018, 05:27 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा के रहस्यमय मौत के मामले में अब हर रोज कुछ नया खुलासा हो रहा है। हर रोज खुलासा हो रहे तथ्यों से शक की सुई अनेसिया के पति मयंक सिंघवी की ओर इशारा कर रहे हैं। अब इन सबके बीच पुलिस मयंक को तिहाड़ जेल से वापस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में सोमवार या मंगलवार को अदालत से उसका रिमांड मांग सकती है। पुलिस रिमांड के दौरान यह क्रॉस चेक करना चाहेगी कि मयंक की ओर संकेत कर रहे सभी सबूत सचे हैं या फिर इसके पीछे कोई साजिश है। बता दें कि मामले की तफ्तीश कर रही साउथ दिल्ली की हौज खास थाना पुलिस को यह भी पता लगाना है कि मयंक एक और मोबाइल इस्तेमाल करता था वो अब कहां है? अभी तक उस फोन को बरामद नहीं किया जा सका है।

दिल्ली: एयर होस्टेस के मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया की मां के मैसेज के कारण हुआ था झगड़ा

अनेसिया के परिवारवालों ने पुलिस को दी कई जानकारियां

आपको बता दें कि इससे पहले मृतक अनेसिया के परिवारवालों ने बुधवार की रात पुलिस को कई जानकारियां बताई थीं। परिवारवालों ने बताया था कि मयंक अनेसिया को शादी के बाद से ही प्रताड़ित करता था। इसके अलावे अनेसिया की एक सहेली ने भी चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि मरने से पहले उन्हें कई मैसेज किए थे, जिसमें उन्होंने अपने पति के बारे में आशंका जाहिर की थी। इसके अलावे जिस बिल्डिंग में अनेसिया और मयंक रहते थे वहां के गार्ड ने भी बताया था कि जिस रात अनेसिया की मौत हुई उस दिन काफी बारिश हो रही थी। बारिश के दौरान ही अनेसिया दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई। जिसके बाद वह वहां पर पहुंचा और उनके पति मयंक को बुलाया। फौरन अनेसिया को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि इस मामले को लेकर अभी भी पुलिस इस सवाल का जवाब तलाश रही है कि अनेसिया के कथित रूप से छत से कूदने के बाद आरोपी पति ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी। परिवार वालों का आरोप है कि अनेसिया ने मयंक को पंचशील पार्क स्थित घर की छत से कूदने से 18 मिनट पहले वॉट्सऐप मेसेज करके सूइसाइड करने के इरादे जाहिर कर दिए थे तो फिर मयंक ने उन्हें बचाने की कोशिश क्यों नहीं की?

दिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

अनेसिया के परिवारवालों का आरोप

आपको बता दें कि अनेसिया के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें छत से फेका गया है, क्योंकि छत पर रखे फूलों के कुछ गमले टूटे और गिरे हुए मिले हैं। परिवार वालों ने शक जताया है कि उस रात मयंक और अनेसिया के बीच छत पर हाथापाई हुई होगी और फिर इस हाथापाई में मयंक ने अनेसिया को छत से नीचे फेंक दिया होगा। परिवार वालों ने कहा कि अनेसिया को पहेल एक निजी अस्पताल में ले जाया गया उसके बाद सरकारी में क्यों? बता दें कि मयंक ने इस मामले को लेकर न तो पुलिस को और न ही अनेसिया के परिवार वालों को सूचित नहीं किया था। हालांकि अब पुलिस मयंक द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले दूसरे मोबाइल के बारे में जानकारी जुटा रही है और इस संबंध में पुलिस मयंक की पहली पत्नी से भी पूछताछ करने के लिए बुलाएगी। इसस पहले मयंक को पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है। जहां से एक बार फिर पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड में ले सकती है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned