scriptदिल्ली: एयर होस्टेस के मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया की मां के मैसेज के कारण हुआ था झगड़ा | Delhi: New disclosure in the death case of Air Hostess Anissia | Patrika News

दिल्ली: एयर होस्टेस के मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया की मां के मैसेज के कारण हुआ था झगड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2018 07:10:10 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पुलिस की तफ्तीश में यह पता चला है कि अनेसिया की मां के मैसेज आने के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े की शुरूआत हुई। अनेसिया और उसके पति मयंक सिंघवी के बीच एप्पल फोन की आईड़ी को हैक करने को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि संदिग्ध हालात में अनेसिया ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

एयर होस्टेस अनेसिया के मौत मामले में नया खुलासा

दिल्ली: एयर होस्टेस के मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया की मां के मैसेज के कारण हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा के रहस्यमय मौत मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। दिल्ली के हौजखास के पंचशील पार्क की रहने वाली 39 वर्षीय एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा और उसके पति के बीच फोन आईडी को लेकर झगड़ा हुआ था। दरअसल पुलिस की तफ्तीश में यह पता चला है कि अनेसिया की मां के मैसेज आने के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े की शुरूआत हुई। अनेसिया और उसके पति मयंक सिंघवी के बीच एप्पल फोन की आईड़ी को हैक करने को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि संदिग्ध हालात में अनेसिया ने आत्मघाती कदम उठा लिया। बता दें कि यह बयान पुलिस को इस केस की मुख्य गवाह अनेसिया की सहेली ने दिया है।

एयरहोस्टेस सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा

अनेसिया की मां ने किया था मैसेज…

आरको बता दें कि अनेसिया की सहेली ने अपने बयान में कहा है कि घटना के कुछ समय पहले उसने पति-पत्नी को समझाया था। अब पुलिस को ऐसा लग रहा है कि अनेसिया के रहस्यमय तरीके से मौत के मामले में तत्कालीन कारण एप्पल फोन की आईडी हैक करने का विवाद है। हालांकि इन सबके बीच दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि जांच में यह बात सामने आई है कि गुरुवार की रात को अनेसिया और मयंक सिंघवी किसी पार्टी में गए थे। देर रात दोनों पार्टी से वापस घर लौटे और फिर सो गए थे। लेकिन जब मयंक की नींद खुली तो उसने अनेसिया के मोबाइल पर उसकी मां नीलम बत्रा का मैसेज देखा तो पढ़ लिया। उस मैसेज में नीलम ने लिखा था कि मयंक कुछ काम नहीं करता है और आवारा की तरह घूमता रहता है। इस बात को लेकर बाद में अनेसिया और मयंक के बीच फिर से झगड़ा हो गया।

एयरहोस्टेस केसः पुलिस के सवालों में उलझा मयंक, मौत से 15 मिनट पहले अनीशिया का मैसेज खोलेगा राज!

अनेसिया के सहेली ने दोनों को समझाया था पर…

आपको बता दें कि इस झगड़े को लेकर अनेसिया की सहेली ने दोनों को समझाया भी था। जिसके बाद दोनों वापस छत पर चले गए थे। कुछ देर बाद छत से नीचे आने के बाद अनेसिया अपने कमरे में चली गई लेकिन मयंक हॉल में ही बैठा रहा क्योंकि उसके मोबाइल में नेटवर्क नहीं आ रहा था। इसी दौरान एक बार फिर से मोबाईल की आईड़ी हैक करने को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। बात बढ़ता देख फिर से अनेसिया छत पर चली गई। बता दें कि मयंक एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अनेसिया ने छत पर जाकर करीब 4:13 में मयंक को मैसेज किया था। मयंक मैसेज पढ़कर छत पर गया था। गौरतलब है कि अब इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस मयंक के माता-पिता से 20 जुलाई शुक्रवार को पूछताछ करेगी। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को नोटिस जारी कर चुकी है। बता दें कि इन सबके बीच अनेसिया के माता-पिता और परिजनों ने मयंक व उसके परिवार वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने व हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस रहस्यमय मौत के मामले को सुलझाने के लिए सबूत जमा कर रही है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने जांच करते हुए अनेसिया के पति मयंक सिंघवी को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो