scriptएयरहोस्टेस सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा | air hostess suicide case couple fought over messages from anissia mom | Patrika News

एयरहोस्टेस सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2018 11:53:38 am

सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा। पुलिस का मानना मिले दो मैसेज से केस में मिल सकती है मदद।

airhostess

एयरहोस्टेज सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली के हौज खास इलाके में छत से कूदकर आत्महत्या करने वाली एयर होस्टेस अनिशिया बत्रा के मामले में रोजाना बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में इस मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। पुलिस सूत्रों की माने तो अनिशिया का अपने पति मयंक से मां के मैसेज को लेकर झगड़ा हुआ था। दरअसल सोमवार को मयंक सिंघवी से हौज खास पुलिस थाने में पूछताछ की गई, जहां उसने पुलिस को कई और चौंकाने वाली बातें बताईं।
बारिश से बेहाल देशः कई राज्यों में बिगड़े हालात, अगले 48 घंटे इन इलाकों पर रहेंगे भारी

मयंक और अनिशिया के बीच एक दिन पहले तक सब ठीक-ठाक था, लेकिन घटना वाले दिन उनका एक मैसेज को लेकर झगड़ा हो गया। इस मैसेज में क्या लिखा था, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन जरूर इस मैसेज में कोई ऐसी बात लिखी गई थी जिसे पढ़कर मयंक पूरी तरह भड़क गया। जैसे की पहले ही इस केस में दहेज की बात सामने आई है ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इस मैसेज जरूर इससे संबंधित कोई बात लिखी गई होगी।
एक दिन पहले तक ठीक था सब एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा सुसाइड केस में पति मयंक सिंघवी से पुलिस की पूछताछ जारी है। सोमवार को मयंक सिंघवी से पुलिस ने हौज खास थाने में आगे की पूछताछ की, जहां मयंक ने कई बाते बताईं। मयंक और अनिशिया के बीच एक दिन पहले तक हालात ठीक थे। घटना से एक दिन पहले मयंक रात को 9 बजे घर वापस लौटा जबकि अनिशिया रात 11 बजे वापस आई। मैसेज पढ़ने तक इन दोनों के बीच हालात बिल्कुल ठीक थे, पुलिस का मानना है कि इस मैसेज के आधार पर भी जांच में काफी मदद मिलेगी।
लादेन को ढूंढ निकालने वाला खोजी डॉग अब रोकेगा दिल्ली मेट्रो के फिदायनी हमले !
ये है मामला
मयंक सिंघवी ने अपनी पहली शादी के बारे में बत्रा को नहीं बताया था. जब उन्हें उसके पहले रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई. इसके बाद दोनों के बीच बहस भी हुई. बता दें कि बत्रा ने बीते शुक्रवार को अपने घर की छत पर से कथित रूप से कूद कर खुदकुशी कर ली थी. उनके परिवार ने सिंघवी पर उन्हें शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. सिंघवी को कल गिरफ्तार किया गया था और उसे आज शहर की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे १४ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारी ने बताया कि चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के बाद हम उसकी हिरासत मांगने के लिए अर्जी दायर करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो