scriptदिल्ली: खून से लथपथ थी महिला की कलाई, थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती | Delhi: Woman's wrists were blood, police admited in hospital | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: खून से लथपथ थी महिला की कलाई, थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

महिला के हाथ से लगातार खून टपक रहा था। महिला को देखकर पुलिस थाने में सभी के सभी दंग रह गए। इधर महिला ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्लीAug 31, 2018 / 09:34 pm

Anil Kumar

दिल्ली: खून से लथपथ थी महिला की कलाई, थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

दिल्ली: खून से लथपथ थी महिला की कलाई, थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के एक थाने में उस वक्त हड़कंप मंच गया जब एक महिला खून से लथपथ अपनी कटी हुई कलाई लेकर पहुंची। महिला के हाथ से लगातार खून टपक रहा था। महिला को देखकर पुलिस थाने में सभी के सभी दंग रह गए। इधर महिला ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसकी गंभीर हालत को देखते हुए भी पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। जिसको लेकर महिला ने पुलिस थान में जमकर हंगामा काटा। घायल महिला का नाम सिमरन है।

दिल्ली: बहन की शादी के लिए बवानिया गैंग के बदमाशों ने लूट ली स्विफ्ट कार, गिरफ्तार

मकान मालिक पर महिला ने लगाया शोषण करने का आरोप

आपको बता दें कि यह घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर थाने का है। घायल महिला के मुताबिक जब अपनी कटी हुई कलाई लेकर थाने पहुंची तो उसे देखकर सभी हैरान रह गए। वह कुछ दिनों पहले से ही शकरपुर के रामदास नगर में किराए पर कमरा लेकर रहती है। उन्होंने कहा है कि मकान मालिक उसके साथ शोषण करता है। सिमरन ने पुलिस को बताया कि मकान मालिक आए दिन किसी न किसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करता रहता है। करीब एक हफ्ते पहले भी मकान मालिक के साथ कहासुनी हो गई थी। झगड़े के दौरान उसके हाथों में चोट लग गई और जिससे कलाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आगे सिमरन का कहना है कि वह इसी हालत में पुलिस थाने पहुंच गई। जहां पर शिकायत दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। सिमरन ने दो पुलिसकर्मियों पर शिकायत न दर्ज करने का आरोप लगाया। जब पुलिस वालों ने कथित तौर पर शिकायत दर्ज नहीं किया तो सिमरन ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में सिमरन ने थाने के फर्श पर बिखरा खून भी दिखा रही थी और पुलिसवालों पर गंभीर आरोप भी लगा रही थी।

थाना परिसर में महिलाओं और युवकों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

पुलिस ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

आपको बता दें कि जिस वीडियो की बात घायल महिला कर रही है उसी वीडियो में सिमरन खुद यह कहते हुए साफ-साफ सुनाई पड़ रही है कि ‘तुझे तो अभी बताती हूं’। इस मामले की पूरी सच्चाई यह है कि सिमरन ने थाने में पहुंचकर खुद ही अपनी कलाई को काट लेती और फिर वीडियो बनाने लगती है। चूंकि सिमरन पुलिसवालों पर दबाव बना रही थी कि मकान मालिक के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कर कार्रवाई की जाए। जब पुलिस वालों ने बिना किसी साक्ष्य के ऐसा करने से इंकार किया तो उसने मौके पर ही अपनी कलाई काट ली। सिमरन ने महिला पुुलिस पर भी मकान मालिक से मिले होने का आरोप लगाया। हालांकि सिमरन के कलाई से ज्यादा बहता खून देखकर पुलिसवालों ने ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अब सिमरन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Home / New Delhi / दिल्ली: खून से लथपथ थी महिला की कलाई, थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो