scriptचढऩे लगा होली का खुमार | Holly began climbing fever | Patrika News
सवाई माधोपुर

चढऩे लगा होली का खुमार

राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से रविवार को एक मैरिज होम में आयोजित होली मिलन समारोह में होली गीतों पर लोग नाचने भी लगे।

सवाई माधोपुरMar 06, 2017 / 05:28 pm

Abhishek ojha

राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से रविवार को एक मैरिज होम में आयोजित होली मिलन समारोह में होली गीतों पर लोग नाचने भी लगे। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि देवस्थान प्रन्यास बोर्ड अध्यक्ष एसडी. शर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजन से समाज में जागृति आती है और एकजुटता बढ़ती है। उन्होंने समाज के युवाओं से संस्कार युक्त शिक्षा अपनाने पर जोर दिया। 
अध्यक्षता कर रहे राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने भी समाज को संगठित करने के लिए मतभेदों को भुलाने की नसीहत दी। विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा, गोपाल शर्मा पूना, महासभा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मी कुमार शर्मा व जिलाध्यक्ष अशोक पाठक उपस्थित थे। 
अतिथियों द्वारा परशुरामजी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। प्रदेश मंत्री कुलदीप जैमिनी ने कहा के महासभा की ओर यह दूसरा समारोह है । अध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा सहित नीरज काडोल्या, हेमेन्द्र शर्मा, भवानी शर्मा, राजेश जैमिनी, घनश्याम शर्मा, हरिगोपाल शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। संचालन राजेन्द्र कुसुम ने किया। कार्यक्रम में पार्षद वीरू पुजारी, कौशल बोहरा, वेदप्रकाश शर्मा, जितेन्द्र उपाध्याय, रविकांत मिश्रा, भानु पारीक, अवधेश शर्मा, डॉ. डीसी. शर्मा, शिवकुमार शर्मा, गोविन्द पाराशर, मिथलेश व्यास मौजूद थे।

Home / Sawai Madhopur / चढऩे लगा होली का खुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो