script 'आप' के सुंदरकांड पाठ में लगे जयश्री राम के जयकारे | Jayshree Ram chanted in AAP's Sunderkand recitation | Patrika News

'आप' के सुंदरकांड पाठ में लगे जयश्री राम के जयकारे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2024 09:19:25 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

-दिल्ली के सभी 80 विधानसभा क्षेत्रों में हुआ आयोजन

'आप' के सुंदरकांड पाठ में लगे जयश्री राम के जयकारे
'आप' के सुंदरकांड पाठ में लगे जयश्री राम के जयकारे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से मंगलवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में हुए सुंदरकांड पाठ में बड़ी संख्या में शामिल लोगों ने जयश्री राम और जय हनुमान के जयकारे लगाए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रोहिणी सेक्टर-11 स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर में आयोजित सुंदरकांड पाठ में सपत्नीक शामिल होकर हनुमानजी की अराधना की।

आप ने हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ करवाने की घोषणा की है। इसके तहत मंगलवार को आप की ओर से विधायकी अगुवाई में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करवाया गया। जहां विधायक मौजूद नहीं थे, वहां पार्षदों ने मेजबानी की। आयोजन के तहत केजरीवाल दोपहर करीब तीन बजे रोहिणी सेक्टर-11 स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर पहुंचे। उन्होंने पंडितों के साथ सुंदरकांड का पाठ किया और सबकी सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना और प्रार्थना की। सुंदरकांड पाठ के दौरान जय श्रीराम और हनुमान जी के जयकारे लगे। खुद केजरीवाल ने कई बार जयकारे लगाए। राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक भी इस दौरान मौजूद रहे।

कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अपने विधानसभा क्षेत्र ग्रेटर क्लास के चिराग दिल्ली गांव स्थित प्राचीन शिव मंदिर के पास सुंदरकांड पाठ करवाया। विधायक सोमनाथ भारती ने मालवीय नगर विधानसभा के न्यू मार्केट स्थित हनुमान मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो