scriptकेसीआर ने महाराष्ट्र में रखा कदम, कहा- गांव गांव में करेंगे पार्टी का विस्तार | KCR stepped into Maharashtra, said - will expand the party in every vi | Patrika News
नई दिल्ली

केसीआर ने महाराष्ट्र में रखा कदम, कहा- गांव गांव में करेंगे पार्टी का विस्तार

– नांदेड़ के लोहा इलाके में जनसभा को किया सम्बोधित

नई दिल्लीMar 27, 2023 / 07:12 pm

Suresh Vyas

केसीआर ने महाराष्ट्र में रखा कदम, कहा- गांव गांव में करेंगे पार्टी का विस्तार

केसीआर ने महाराष्ट्र में रखा कदम, कहा- गांव गांव में करेंगे पार्टी का विस्तार

नई दिल्ली। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर फैलाने की कोशिश में लगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने महाराष्ट्र में कदम रखा दिया है। उन्होंने रविवार को नांदेड़ जिले के लोहा इलाके में जनसभा कर कहा कि उनकी पार्टी समूचे प्रदेश में न सिर्फ सभी पंचायतों व जिला परिषदों का चुनाव लड़ेगी, बल्कि गांव गांव में पार्टी का संगठन खड़ा किया जाएगा। पार्टी जल्द ही हर गांव में सदस्यता अभियान शुरू करेगी।

दरअसल, महाराष्ट्र में किसानों की हालात और उनके आत्महत्या करने की बढ़ती संख्या को केसीआर ने कमजोर नश के रूप में पकड़ लिया है। वे किसानों को तेलंगाना में दी जा रही सुविधाओं की महाराष्ट्र के हालात से तुलना करते हुए किसान वर्ग को आकर्षित कर अपनी पार्टी की जड़ें जमाने की कोशिश में जुटे हैं। इसके चलते ही उन्होंने महाराष्ट्र के नांदेड़ में अपनी यह दूसरी रैली आयोजित की है।

रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सत्तर में से 54 साल कांग्रेस और सोलह साल भाजपा ने देश पर राज किया लेकिन, किसानों की हालत नहीं सुधरी, जबकि सत्ता की चाबी किसान के हाथ में है। इसलिए ही उनकी पार्टी ने अबकी बार किसान सरकार का नारा दिया है। जब तक हम जाति- धर्म में बंटे रहेंगे, सभी सरकारें हल्के में लेगी। अब जरूरी हो गया है कि किसान एकजुट होकर अपनी सरकार बनाए।

जनसभा में बीआरएस किसान सेल अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी, सांसद जे. संतोष कुमार, विधायक जीवन रेड्डी, महासचिव हिमांशु तिवारी, विधायक शकील अहमद, बलका सुमन व एनसीपी के पूर्व विधायक शंकरअन्ना ढोंढगे ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान कई स्थानीय नेताओं व पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री के हाथों पटका पहनकर बीआरएस की सदस्यता ग्रहण की।

Home / New Delhi / केसीआर ने महाराष्ट्र में रखा कदम, कहा- गांव गांव में करेंगे पार्टी का विस्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो