scriptसुब्रमण्यम स्वामी ने की ममता बनर्जी से मुलाकात | Subramanian Swamy met Mamata Banerjee | Patrika News
नई दिल्ली

सुब्रमण्यम स्वामी ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

प्रधानमंत्री से मुलाक़ात कर बीएसएफ के अधिकार वापस लेने की मांग

नई दिल्लीNov 24, 2021 / 08:04 pm

Vivek Shrivastava

सुब्रमण्यम स्वामी ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

नई दिल्ली में बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करते सुब्रह्मण्यम स्वामी

नई दिल्ली। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को ममता बनर्जी से मुलाकात की, इसके बाद स्वामी के तृणमूल में शामिल होने को लेकर अटकले लगने लगी है। हालांकि, स्वामी ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हुए कहा कि वे ममता बनर्जी के साथ है।

स्वामी 2014 में भाजपा में शामिल हुए थे, उस समय नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे। स्वामी ने ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उनकी तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि वे जितने भी राजनेताओं से मिला या उनके साथ काम किया, उनमें से ममता बनर्जी जेपी, मोरारजी देसाई, राजीव गांधी, चंद्रशेखर और पीवी नरसिम्हा राव के जैसी हैं। इन लोगों की कथनी और करनी में फर्क नहीं होता है। भारतीय राजनीति में यह एक दुर्लभ गुण है।

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाक़ात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को ग्लोबल बिजनेस मीट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से पश्चिम बंगाल से जुड़े मुद्दों, सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र में विस्तार पर चर्चा कर मांग की कि इसे वापस लिया जाना चाहिए।

Home / New Delhi / सुब्रमण्यम स्वामी ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो