scriptइंदौर में लाइसेंस नहीं मिलने पर 45 मोबाइल दुकान सील | 45 mobile shop sealed for not getting license in Indore | Patrika News
ख़बरें सुनें

इंदौर में लाइसेंस नहीं मिलने पर 45 मोबाइल दुकान सील

खजाना भरने के लिए निगम ने शुरू की वसूली मुहिम

Nov 07, 2022 / 10:34 pm

नितेश पाल

जेल रोड पर स्थित सिद्धी विनायक मोबाइल मार्केट में हुई कार्रवाई

जेल रोड पर स्थित सिद्धी विनायक मोबाइल मार्केट में हुई कार्रवाई

इंदौर. नगर निगम के खाली खजाने को भरने के लिए नगर निगम ने वसूली के लिए मुहिम शुरू कर दी है। नगर निगम का पूरा दबाव व्यापारियों से ज्यादा से ज्यादा वसूली पर है। इसके चलते नगर निगम ने बगैर लाइसेंस के चल रही दुकानों पर सीधे कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील करना शुरू कर दिया है। ऐसी ४५ दुकानों को सोमवार को निगम ने कार्रवाई करते हुए सील कर दिया।
नगर निगम के राजस्व विभाग ने बगैर लाइसेंस चल रही दुकानों की जांच शुरू की है। इसके चलते सोमवार को नगर निगम राजस्व विभाग जोन-3 की टीमों ने जेल रोड पर जांच शुरू की थी। इस दौरान यहां बने सिद्धी विनायक मार्केट में भी निगम की टीम सहायक राजस्व अधिकारी अनिल निकम के साथ पहुंचा था। यहां पर दुकानों की जांच की गई। जिसमें ४५ दुकानों के पास नगर निगम द्वारा जारी किया जाने वाला लाइसेंस नहीं था। जिसके चलते नगर निगम की टीमों ने हाथों-हाथ इन दुकानों को सील कर दिया।
डॉलर पर नहीं की कार्रवाई
सिद्धी विनायक मार्केट में कार्रवाई के बाद नगर निगम का अमला डॉलर मार्केट में भी जांच के लिए जाने वाला था, लेकिन इसी बीच एक फोन आने के बाद टीम वहां जाने के बजाए लौट गई।
बोर्ड का मामला अभी भी उलझा
नगर निगम ने इसके पहले दुकानों के बाहर लगने वाले बोर्ड पर भी टैक्स वसूलने की तैयारी की थी। अभी ये बोर्ड का मामला उलझा हुआ ही है। ये अभी तक सुलझा नहीं है। वहीं दूसरी ओर नगर निगम ने व्यापारियों से वसूली का ये नया मोर्चा भी खोल दिया है।

Home / News Bulletin / इंदौर में लाइसेंस नहीं मिलने पर 45 मोबाइल दुकान सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो