scriptअजूनी बायोटेक का राइट्स इश्यू 21 को | Patrika News
समाचार

अजूनी बायोटेक का राइट्स इश्यू 21 को

43.81 करोड़ रुपएमुंबई. अजूनी बायोटेक लिमिटेड 21 मई 2024 को अपना 43.81 करोड़ रुपए का राइट्स इश्यू खोलने जा रही है। इश्यू के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं एवं कॉर्पोरेट उद्देश्यों का आंशिक वित्तपोषण,भूमि अधिग्रहण, साइट विकास और सिविल कार्य, संयंत्र और मशीनरी के अधिग्रहण के लिए किया जाएगा। राइट्स […]

जयपुरMay 20, 2024 / 12:24 am

Jagmohan Sharma

43.81 करोड़ रुपए
मुंबई.
अजूनी बायोटेक लिमिटेड 21 मई 2024 को अपना 43.81 करोड़ रुपए का राइट्स इश्यू खोलने जा रही है। इश्यू के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं एवं कॉर्पोरेट उद्देश्यों का आंशिक वित्तपोषण,भूमि अधिग्रहण, साइट विकास और सिविल कार्य, संयंत्र और मशीनरी के अधिग्रहण के लिए किया जाएगा। राइट्स इश्यू में शेयरों की कीमत 5 रुपए प्रति शेयर निर्धारित की गई है जो की 18 मई 2024 को बंद शेयर मूल्य पर 20% से अधिक की छूट पर आधारित है। राइट्स इश्यू 31 मई को बंद होगा। कंपनी प्रमोटर समूह भी राइट्स इश्यू में भाग ले रहा है।
अजूनी बायोटेक लिमिटेड के प्रबंधन के कहा कि हम उच्च गुणवत्ता वाले, शुद्ध शाकाहारी पशु आहार और शुद्ध शाकाहारी सप्लीमेंट्स पेश करने में विशेषज्ञ हैं जो मवेशियों की आहार संबंधी जरूरतों को पूरा करते हैं। हमारे उत्पाद स्वस्थ विकास को बढ़ावा देने, प्रजनन क्षमता में सुधार करने और समग्र पशु स्वास्थ्य और कल्याण कल्याण को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर अपने ध्यान के साथ, हम किसानों को उनके मवेशियों के लिए सर्वोत्तम संभव समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अब बी2सी बाजार में प्रवेश कर रहे हैं, जो हमारे व्यवसाय के दायरे में एक महत्वपूर्ण विस्तार की अनुमति देगा।

Hindi News/ News Bulletin / अजूनी बायोटेक का राइट्स इश्यू 21 को

ट्रेंडिंग वीडियो