scriptAzamgarh: च्विंगम चिपकने के विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत | Azamgarh: A young man died after being stabbed in a chewing gum dispute | Patrika News
ख़बरें सुनें

Azamgarh: च्विंगम चिपकने के विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत

आजमगढ़: जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में बीती रात मामूली विवाद को लेकर हमलावरों ने दुकानदार समेत तीन लोगों पर लाठी, डंडा, चाकू से हमला कर दिया।

आजमगढ़Apr 22, 2024 / 11:31 am

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

आजमगढ़ जनपद में मामूली बात में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। दुकान से चिंगम खरीदने के दौरान हुआ विवाद खूनी खेल में बदल गया, जिसमें तीन युवक घायल हुए और एक की मौत हो गई है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में बीती रात मामूली विवाद को लेकर हमलावरों ने दुकानदार समेत तीन लोगों पर लाठी, डंडा, चाकू से हमला कर दिया। घटना में दुकानदार 50 वर्षीय अब्दुल कलाम, अबु जर, अराफत घायल हो गए। तीनों को सूचना के बाद पुलिस व अन्य लोग जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर अब्दुल कलाम को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य दोनों का उपचार कराया जा रहा है।
आरोप है कि मृतक अब्दुल के भाई कयामुद्दीन की जनरल स्टोर की दुकान पर च्विंगम खाकर किसी ने फेंका था जो गेट पर चिपका था। जो हमलावर पक्ष के अहमद के कपड़े में चिपक गया।

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि अब्दुल की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जबकि अन्य दो का इलाज चल रहा है। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर किया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Home / News Bulletin / Azamgarh: च्विंगम चिपकने के विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो