scriptनशे के सौदागरों ने जमीन दबा रखी थी हेरोइन से भरी थैली, कुत्तों ने खोदकर निकाली तो हुआ भंडाफोड़ | Drug dealers had buried a bag full of heroin in the ground, dogs dug it out and the secret was exposed | Patrika News
समाचार

नशे के सौदागरों ने जमीन दबा रखी थी हेरोइन से भरी थैली, कुत्तों ने खोदकर निकाली तो हुआ भंडाफोड़

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, रावतसर कस्बे के वार्ड 12 की घटना, थैली से 45 ग्राम हेरोइन बरामद, पुलिस ने मौके पर पहुंच चिट्टा तथा अन्य सामान जब्त कर लिया एवं घटना स्थल का निरीक्षण किया।

हनुमानगढ़Jun 10, 2024 / 01:45 pm

adrish khan

Drug dealers had buried a bag full of heroin on the ground, when the dogs dug it out, it was busted

Drug dealers had buried a bag full of heroin on the ground, when the dogs dug it out, it was busted

हनुमानगढ़. रावतसर कस्बे के वार्ड 12 में नशे के सौदागरों ने हेरोइन की एक-एक ग्राम की पुडिय़ा बनाकर उनको थैली में रखकर जमीन पर दबा रखा था। मगर गली के कुत्तों ने नशे के तस्करों का सारा खेल बिगाड़ दिया और उनका भंडाफोड़ हो गया। रावतसर कस्बे में रविवार को निराश्रित कुत्तों ने जमीन दबाई एक थैली निकाली। आसपास के लोगों ने देखा तो थैली को कुत्तों से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच थैली को कब्जे में लिया तो उसमें 45 ग्राम चिट्टा मिला। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कस्बे के वार्ड 12 में रविवार सुबह कुछ कुत्ते थैली फाड़ रहे थे जिसमें कई छोटी-छोटी पुडिय़ा थी।
इसके अलावा छोटा इलेक्ट्रोनिक कांटा, पन्नी व प्लास्टिक की थैलियां थी। चिट्टा पीने में इस्तेमाल होने वाली पन्नी देखकर वार्डवासियों को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच चिट्टा तथा अन्य सामान जब्त कर लिया एवं घटना स्थल का निरीक्षण किया। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सीएलजी में छाया बढ़ते नशे का मुद्दा

पल्लू. स्थानीय पुलिस थाने में रविवार शाम को एएसपी नोहर सुभाषचन्द्र शर्मा व थाना प्रभारी बिशन सहाय ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। इसमें सभी सदस्यों ने युवाओं को तेजी से गिरफ्त में ले रहे चिट्टे की सप्लाई व तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई। श्रवण खालिया, केशु पूनिया व लालचन्द पंचारिया ने पुलिस प्रशासन से निरंतर सघन अभियान चलाकर चिट्टे के सप्लायर व खरीदने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।
एएसपी ने कस्बे के मुख्य स्थलों पर सुझाव पेटिका लगाने, अपने आसपास चिट्टे को बेचने व सेवन करने वालों की सूचना थाना प्रभारी को देने तथा डीएसटी के सहयोग से तहसील क्षेत्र में विशेष अभियान के तहत नशे के सौदागरों पर कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। देवीलाल स्वामी व एडवोकेट महिपाल झटीवाल ने बाजार में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए मेगा हाइवे पर बेतरतीब खड़े वाहनों को हटाकर हाइवे को खाली करवाने की मांग की। इस दौरान कौशल्या कंवर, केशव पंचारिया, सुरजनसिंह भाटी, यासीन कल्लाल, भंवरलाल बुडानिया, नन्दलाल नाई, सराज खान जौड़ा, एडवोकेट अरशद खान, बद्री राजपुरोहित आदि सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

लगे रोक

एएसपी सुभाषचन्द्र शर्मा ने तहसील क्षेत्र में हो रही पेड़ों की अंधाधुंध कटाई पर रोक लगाकर आमजन को अधिकाधिक पेड़ लगाने को प्रेरित किया। थाना प्रभारी बिशन सहाय ने साइबर ठगी से बचाव के उपाय बताते हुए किसी अनजान व्यक्ति को ओटीपी नहीं देने, संदेश में आए किसी लिंक को क्लिक नहीं करने व साइबर ठगी का शिकार होने पर तुरंत 1930 पर शिकायत दर्ज करवाने की बात कही।

Hindi News/ News Bulletin / नशे के सौदागरों ने जमीन दबा रखी थी हेरोइन से भरी थैली, कुत्तों ने खोदकर निकाली तो हुआ भंडाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो