scriptजिले में नहीं रुक रहा नशीली दवाइयों का कारोबार, 55 इंजेक्शन के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
समाचार

जिले में नहीं रुक रहा नशीली दवाइयों का कारोबार, 55 इंजेक्शन के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

पुरानी बस्ती से चार प्रकार के नशीले इंजेक्शन बरामद, पॅालीथिन में रखकर करते थे बिक्री

शाहडोलMay 24, 2024 / 12:21 pm

Kamlesh Rajak


पुरानी बस्ती से चार प्रकार के नशीले इंजेक्शन बरामद, पॅालीथिन में रखकर करते थे बिक्री
शहडोल. कोतवाली पुलिस ने पुरानी बस्ती से नशीले इंजेक्शन की बिक्री करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली कि अंडर ब्रिज के पास मुडऩा नदी के किनारे दो व्यक्ति नशीले इंजेक्शन की बिक्री करने के उद्देश्य से बैठे हुए हैं। पुलिस बताए स्थान पर दबिश देकर दोनों युवक प्रिंस श्रीवास्तव पिता श्यामजी श्रीवास्तव एवं रुपेन्द्र सिंह वैस उर्फ सिद्धू पिता ब्रजेन्द्र सिंह वैस को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो 4 प्रकार के 55 नग इंजेक्शन बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इंजेक्शन वह शिवम श्रीवास्तव पिता रामजी श्रीवास्तव व सुमित पनिका पिता बबलू प्रसाद पनिका दोनों निवासी पुरानी बस्ती से लेकर आए हैं। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह नशीले इंजेक्शन सचिन मौर्य निवासी पुरानी बस्ती से खरीद कर बिक्री करते थे। पुलिस पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।
चोरी के दो आरोपी पुलिस हिरासत में
सोहागुपर पुलिस ने चोरी के दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार जमुई के पास एक फार्म हाउस से लोहे का सामान, कबाड़ व कुर्सियों की चोरी की शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस अज्ञात पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। गुरुवार की शाम पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ करने पर चोरी का सामान भी बरादम हुआ है। वहीं इस मामले में कुछ आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
सटोरिया पकड़ाया
धनपुरी पुलिस ने सट्टा पर्ची काटते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ओपीएम तिराहा में दबिश देकर मो. आसीम निवासी आलमगंज के पास से सट्टा पर्ची व 1260 रुपए नकदी जब्त की। आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Hindi News/ News Bulletin / जिले में नहीं रुक रहा नशीली दवाइयों का कारोबार, 55 इंजेक्शन के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो