script28 घंटे से बिजली सप्लाई बंद, अंधेरे गुजार रहे रात, गर्मी से बेहाल | Patrika News
समाचार

28 घंटे से बिजली सप्लाई बंद, अंधेरे गुजार रहे रात, गर्मी से बेहाल

नहीं सुनीं बिजली कंपनी के अफसरों नें, नगरवासी बैठ गए धरने पर रहली. गर्मी के दिनों में विद्युत कंपनी की मनमर्जी और और नाफ़रमानी किसी से छिपी नहीं है। ताज़ा मामला रहली नगर के वार्ड क्रमांक 3 आनंद नगर व आसपास का है। जहां पिछले 28 घंटे से बत्ती गुल है और विद्युत वितरण कम्पनी […]

सागरJun 03, 2024 / 10:54 pm

हामिद खान

रहली. बिजली नहीं मिलने से नाराज नगरवासी बिजली कंपनी के कार्यालय के सामने बैठे धरने पर।

रहली. बिजली नहीं मिलने से नाराज नगरवासी बिजली कंपनी के कार्यालय के सामने बैठे धरने पर।

नहीं सुनीं बिजली कंपनी के अफसरों नें, नगरवासी बैठ गए धरने पर

रहली. गर्मी के दिनों में विद्युत कंपनी की मनमर्जी और और नाफ़रमानी किसी से छिपी नहीं है। ताज़ा मामला रहली नगर के वार्ड क्रमांक 3 आनंद नगर व आसपास का है। जहां पिछले 28 घंटे से बत्ती गुल है और विद्युत वितरण कम्पनी के अधिकारी कर्मचारी केवल सोशल ग्रुप पर मैसेज शेयर कर रहें है कि धैर्य बनाएं रखें। लेकिन वार्डवासियों का अब धैर्य टूट गया और लोग विद्युत वितरण कम्पनी के संभागीय कार्यालय पहुंच कर धरने पर बैठे रहे। जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया।
वार्ड निवासी बिट्टू प्यासी, कृष्णकांत राजपूत ने बताया की करीब 28 घंटे से घरों में लाइट नहीं है। कर्मचारी केवल सुधार करने की बात कह रहें है। घरों में पानी नहीं है और गर्मी से बच्चे बड़े हलाकान है, मज़बूरी में हम लोगो को यहां बैठना पड़ा है, विद्युत विभाग पिछले 2 माह से मेंटेनेंस के नाम पर कटौती कर रहा है। और अब जानबूझ कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। यदि सुधार नहीं होता तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिसके लिए जिम्मेदार विद्युत कंपनी होगी। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Hindi News/ News Bulletin / 28 घंटे से बिजली सप्लाई बंद, अंधेरे गुजार रहे रात, गर्मी से बेहाल

ट्रेंडिंग वीडियो