scriptकार की टक्कर से किसान की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम | Patrika News
समाचार

कार की टक्कर से किसान की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

समझाइश पर माने, तेज व लापरवाही से वाहन संचालन करने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की मांग, गांव कमाना के पास सूरतगढ़ फोरलेन पर हुआ हादसा

हनुमानगढ़Jun 02, 2024 / 09:54 pm

adrish khan

Farmer dies due to car collision, angry villagers block road

Farmer dies due to car collision, angry villagers block road

हनुमानगढ़. सदर थाना क्षेत्र के गांव कमाना के पास सूरतगढ़ फोरलेन पर रविवार को कार की टक्कर से किसान की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सडक़ जाम कर धरना लगा दिया। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी लाल बहादुर व जंक्शन थाना प्रभारी सतपाल बिश्नोई मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों की समझाइश की। फोरलेन स्थित गांवों में स्पीड ब्रेकर बनाने, तेज व यातायात नियमों का उल्लंघन कर चलने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे बाद धरना समाप्त कर दिया। जाम के चलते फोरलेन पर वाहनों की कतार लग गई।
हादसे को लेकर रमेश सांसी पुत्र सुल्तान सांसी निवासी गांव कमाना ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया कि उसके चाचा रतिराम सांसी (50) रविवार दोपहर को खेत से घर आ रहे थे। रास्ते में गांव के पास कार एचआर 51, 1594 के चालक ने वाहन को लापरवाही व तेज से चलते हुए चाचा को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

निरंतर हो रहे हादसों से गुस्सा

हादसे के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। माकपा नेता रामेश्वर वर्मा, रघुवीर वर्मा, मनीष मक्कासर सहित कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे तथा धरना लगा दिया। ग्रामीणों ने कहा कि फोरलेन स्थित गांवों के पास निरंतर सडक़ हादसे हो रहे हैं। परिवहन विभाग तो पूर्णत: आंखें मूंदे बैठा है। नियमों का उल्लंघन कर संचालित हो रहे वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। इसके चलते हादसे हो रहे हैं। इसका दंश फोरलेन स्थित गांवों के लोगों को झेलना पड़ रहा है। पिछले दिनों मक्कासर में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। अत: स्पीड ब्रेकर बनाए जाए तथा नियमों का उल्लंघन कर संचालित हो रहे वाहनों पर कार्रवाई की जाए।

Hindi News/ News Bulletin / कार की टक्कर से किसान की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

ट्रेंडिंग वीडियो