scriptकंचन विहार नाले की सफाई नहीं हुई तो फिर भरेगा बारिश का पानी | भीलवाड़ा नगर परिषद ने दो दिन सफाई के बाद काम किया बंद | Patrika News
समाचार

कंचन विहार नाले की सफाई नहीं हुई तो फिर भरेगा बारिश का पानी

भीलवाड़ा नगर परिषद ने दो दिन सफाई के बाद काम किया बंद

भीलवाड़ाJun 11, 2024 / 11:56 am

Suresh Jain

भीलवाड़ा नगर परिषद ने दो दिन सफाई के बाद काम किया बंद

भीलवाड़ा नगर परिषद ने दो दिन सफाई के बाद काम किया बंद

भीलवाड़ा प्री मानसून कभी भी दस्तक दे सकता है, लेकिन नगर परिषद नालों की सफाई केवल खानापूर्ति कर रही है। लगातार शिकायत और कलक्टर तथा नगर परिषद अधिकारियों को ज्ञापन देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। ऐसे में सांगानेर रोड स्थित कंचन विहार विस्तार, कंचन विहार, जैन ज्योति कॉलोनी, विजयसिंह पथिकनगर में एक बार फिर बरसात का पानी भरने की आंशका से इंकार नहीं किया जा सकता है। नाले की सफाई की मांग को लेकर कंचन विहार के लोगों ने नगर परिषद के अधिशासी अभियन्ता सूर्यप्रकाश संचेती को ज्ञापन दिया है।
कंचन विहार के काशीराम गट्टियाणी ने बताया कि सांगानेर रोड स्थित कंचन विहार विस्तार से निकल रहा बरसाती नाला सबसे बडा है। इस नाले पर दीवार नहीं होने तथा पुरानी दीवार टूट गई है। इसके निर्माण को लेकर कई बार शिकायत की लेकिन सुधार नहीं हुआ। पिछले 5-6 साल से हर मानसून में बरसात के पानी की आवक बढ जाती है। दीवार नहीं होने से बरसात का पानी कॉलोनी में आ जाता है। इससे 150 से अधिक परिवार परेशान हैं। सफाई ठेकेदार ने जेसीबी भेजी लेकिन काम अधूरा छोड़ लौट गई। दो दिन से सफाई कार्य बंद है।
संचेती ने बताया कि कंचन विहार के कुछ लोगों की समस्या वाजिब है। स्वास्थ्य अधिकारी मनीष सांगानेला को नाले की सफाई कराने के निर्देश दिए है।

Hindi News/ News Bulletin / कंचन विहार नाले की सफाई नहीं हुई तो फिर भरेगा बारिश का पानी

ट्रेंडिंग वीडियो