scriptरेलवे पुल पर चढ़ते समय चक्कर खाकर गिरे जूनियर इंजीनियर, ललितपुर ड्यूटी में जाते समय हुई संदिग्ध मौत | Patrika News
ख़बरें सुनें

रेलवे पुल पर चढ़ते समय चक्कर खाकर गिरे जूनियर इंजीनियर, ललितपुर ड्यूटी में जाते समय हुई संदिग्ध मौत

ललितपुर में तैनात राजेंद्र कुमार घर से ड्यूटी के लिए निकले थे और रेलवे पुल पर चढ़ते समय चक्कर खाकर गिर गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

झांसीApr 16, 2024 / 09:49 am

Ramnaresh Yadav

रेलवे पुल पर चढ़ते समय चक्कर खाकर गिरे जूनियर इंजीनियर, ललितपुर ड्यूटी में जाते समय हुई संदिग्ध मौत

ललितपुर ड्यूटी जाते समय रेलवे पुल पर चढ़ते समय उन्हें चक्कर आ गया और वे गिर गए।

सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर (जेई) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ललितपुर में तैनात राजेंद्र कुमार उर्फ राजू (34) सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। रेलवे पुल पर चढ़ते समय अचानक चक्कर खाकर गिर गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में हृदय गति रुकने से मृत्यु होने की बात सामने आई है।

घर से ड्यूटी के लिए निकले थे राजेंद्र

राजेंद्र कुमार खेरा स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। वे सिंचाई विभाग में जेई के पद पर कार्यरत थे। आज सुबह करीब 7.30 बजे वे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। उन्हें झांसी स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। इसलिए वे रेलवे के पश्चिम पुल से स्टेशन की ओर जा रहे थे।

पुल चढ़ते समय गिर गए बेसुध

पुल चढ़ते समय अचानक उन्हें चक्कर आ गया और वे गिर गए। आसपास के लोगों ने उन्हें देखा और तुरंत परिजनों को सूचना दी। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

परिवार पर दुखों का पहाड़

राजेंद्र की मौत से उनके परिवार में मातम छा गया है। वे दो भाइयों में बड़े थे और अविवाहित थे। उनके पिता सीताराम पहले ही स्वर्गवासी हो चुके थे। ऐसे में परिवार की जिम्मेदारी राजेंद्र के कंधों पर ही थी।

पुलिस कर रही है जांच

प्रेमनगर थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया राजेंद्र की मौत हृदय गति रुकने से हुई है। पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा।

Home / News Bulletin / रेलवे पुल पर चढ़ते समय चक्कर खाकर गिरे जूनियर इंजीनियर, ललितपुर ड्यूटी में जाते समय हुई संदिग्ध मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो