scriptनारणपुरा: 400 ग्राम सोने समेत 25 लाख की चोरी की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार | Patrika News
समाचार

नारणपुरा: 400 ग्राम सोने समेत 25 लाख की चोरी की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार

400 ग्राम सोने, एक किलो चांदी के आभूषणों और बर्तनों की चोरी का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

अहमदाबादJun 05, 2024 / 11:26 pm

Omprakash Sharma

15.58 लाख रुपए का सामान भी जब्त
स्थानीय अपराध शाखा की कार्रवाई

अहमदाबाद शहर के नारणपुरा क्षेत्र में गत 28 मई को दिन-दहाड़े हुई 400 ग्राम सोने, एक किलो चांदी के आभूषणों और बर्तनों की चोरी का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से आभूषणों समेत 15.99 लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ अब तक विविध आपराधिक गतिविधियों के 43 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। मामले के अनुसार नारणपुरा थाने में गत 29 मई को शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि डी.के. पटेल हाॅल के निकट एक मकान से दोपहर पौने दो बजे से लेकर शाम सात बजे तक चोरी की गई थी। चोरी में गहनों के अलावा नकदी भी शामिल बताई गई है। इस घटना को लेकर जोन-1 एलसीबी तथा नारणपुरा पुलिस की संयुक्त टीम जांच में जुट गई। एलसीबी जोन- 1 के पुलिस उप निरीक्षक एच.एच. जाडेजा तथा नारणपुरा थाने के सर्वेलेंस स्क्वॉड के पुलिस उप निरीक्षक ए.यू तरल की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की। इसकी मदद से पुलिस ने दाणीलीमडा निवासी विजय उर्फ संदीप डाह्या मकवाणा (45) व डीके पटेल हॉल के निकट सिक्यूरिटी की एक ऑफिस में रहने वाले चतुरसिंह उर्फ संजय रामभरोसे ठाकुर (24) को गिरफ्तार किया। ठाकुर मूल रूप से उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले का मूल निवासी है।इन दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर 222 ग्राम सोने के 15.58 लाख के आभूषणों समेत करीब 16 लाख रुपए का सामान जब्त किया था। इन दोनों को अदालत में पेश किया, जहां दोनों को दो दिन के रिमांड पर भेजे जाने के आदेश दिए हैं।
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मुख्य आरोपी मकवाणा का चतुरसिंह के साथ संपर्क शहर के बोपल में हुआ था। तब चतुरसिंह बोपल में सिक्युरिटी की नौकरी करता था। इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। चोरी किए गए और सामान को भी रिकवर किए जाने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ News Bulletin / नारणपुरा: 400 ग्राम सोने समेत 25 लाख की चोरी की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो