scriptतमिलनाडु भाजपा का दावा, पीएम मोदी ने कहीं भी नहीं किया इस्लाम या मुसलमानों का जिक्र | Patrika News
ख़बरें सुनें

तमिलनाडु भाजपा का दावा, पीएम मोदी ने कहीं भी नहीं किया इस्लाम या मुसलमानों का जिक्र

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कहीं भी इस्लाम या मुसलमानों का उल्लेख नहीं किया और दावा किया कि मोदी ने घुसपैठियों का जिक्र किया।

चेन्नईApr 25, 2024 / 04:23 pm

PURUSHOTTAM REDDY

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कहीं भी इस्लाम या मुसलमानों का उल्लेख नहीं किया और दावा किया कि मोदी ने घुसपैठियों का जिक्र किया।

चेन्नई. तमिलनाडु भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आरोप लगाने को लेकर सत्तारूढ़ द्रमुक पर जमकर हमला बोला। टी नगर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कहीं भी इस्लाम या मुसलमानों का उल्लेख नहीं किया और दावा किया कि मोदी ने घुसपैठियों का जिक्र किया।

द्रमुक और उसके सहयोगियों पर कटाक्ष करते हुए, नागराजन ने कहा कि विपक्षी दल पीएम मोदी पर मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने वाले भाषण देने का आरोप लगा रहे हैं। जैसे उन्होंने गलत सूचना फैलाई कि अगर मोदी सत्ता में आए तो वह सभी के बैंक खाते में पैसा जमा करेंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में नफरत का प्रचार यहां की द्रविड़ पार्टियों के लिए एक कला है।

नागराजन ने आगे कहा, हमने (भाजपा) 500 साल पुराने राम मंदिर विवाद को सुलझाया, लेकिन विपक्ष कह रहे थे कि भगवान राम उनके पहले दुश्मन हैं। जब उदयनिधि ने कहा कि मलेरिया और डेंगू की तरह खत्म हो जाना चाहिए सनातन धर्म, सुप्रीम कोर्ट ने की निंदा इसी तरह वीसीके नेता थिरुमावलवन ने कहा कि अगर आप मंदिर की मूर्तियों को देखेंगे तो यह अश्लील लगेगा या नहीं? उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में कुल मतदान के मामले में भारी गड़बड़ी हुई है, मतदाता सूची में नाम न होना एक तमाशा है और भगवा पार्टी इस मामले की जांच कर रही है।

Tamilnadu BJP

Home / News Bulletin / तमिलनाडु भाजपा का दावा, पीएम मोदी ने कहीं भी नहीं किया इस्लाम या मुसलमानों का जिक्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो