scriptज्वेलर्स के घर लाखों की चोरी | Theft in jewelers' home, two Lakhs rupees and jewellery were stolen | Patrika News
इंदौर

ज्वेलर्स के घर लाखों की चोरी

– धार गए थे, जेवर, नकदी के साथ डीवीआर भी ले गए चोर

इंदौरAug 05, 2020 / 11:15 am

Manish Yadav

chori

chori

इंदौर. रामचंद्र नगर में एक ज्वेलर्स के घर चोरी हो गई। बताया जाता है कि घर पर ताला लगाकर काम से बाहर गए थे। जब लौटे तो ताला टूटा हुआ था और जेवर, नकदी गायब थे। बदमाश घर से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चुराकर ले गए।
पुलिस के अनुसार आशीष पिता कैलाश सोनी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी ज्वेलरी की दुकान है। वह काम के लिए अमझेरा (धार) गए थे। कल लौटे तो ताला टूटा हुआ था। सोने-चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, दो लाख रुपए गायब थे। उनके घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन बदमाश घर से डीवीआर चुराकर ले गए। वहीं आनंद पिता लालाराम निवासी राऊ के घर में भी चोरी हो गई। बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सोने का हार, दो अंगूठी, झुमके, चांदी के जेवर, बच्चों के कड़े और करीबन १२ हजार रुपए चुराकर ले गए।
चौखट उखाड़कर घर में घुसे
बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक घर में चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार सोनू सिंह निवासी प्रीमियम पैराडाइज की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। बदमाश ने मेन गेट का ताला तोड़ा और अंदर के कमरे के चौखट उखाड़कर अंदर घुस आए थे। उनके घर से ५० हजार रुपए और अन्य सामान चोरी हो गया। वहीं मनीष पिता घनश्याम विश्वकर्मा निवासी ट्रेजर टाउन के घर में भी चोरी हो गई। बदमाश उनके घर से सोने-चांदी के जेवर व पांच हजार रुपए चुराकर ले गए। एक अन्य वारदात कविता नाथ निवासी रामदत्त का भट्टा के घर में हुई है। उनके घर से सोने-चांदी के जेवर हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो