scriptबारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी 13 की मौत | - मृतक बांरा व झालावाड़ निवासी है | Patrika News
समाचार

बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी 13 की मौत

– मृतक बांरा व झालावाड़ निवासी है

झालावाड़Jun 03, 2024 / 11:15 am

harisingh gurjar

– मृतक बांरा व झालावाड़ निवासी है

राजस्थान के झालावाड़ जिले से बारातियों को लेकर आ रहा ट्रैक्टर ट्रॉली सहित रविवार रात मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में पिपलौदी जोड़ के पास खाई में गिरकर पलट गया। हादसे में तीन बच्चों और तीन महिलाओं सहित 13 की मौत हो गई। 40 के घायल होने की खबर है। करीब 30 लोगों को राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी आदित्य मिश्रा मौके पर पहुंचे। जिले की तमाम एंबुलेंस को भी लगाया गया। जिला अस्पताल में आनन-फानन में डॉक्टरों और जरूरी स्टाफ को बुलाकर घायलों को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया।

हादसे में इनकी हुई मौत

हादसा रात रविवार करीब 9 बजे राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर पिपलौदी के जोड़ पर हुआ। ट्रैक्टर में राजस्थान के इकलेरा के समीप स्थित मोतीपुरा गांव से तातूडिय़ा परिवार की बारात राजगढ़ के पास देहरीनाथ पंचायत के गांव कमालपुर आ रही थी। खामखेड़ा से कुछ दूर पिपलौदी मोड़ पर ट्रैक्टर खाई में जा गिरा। बताया गया है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 से ज्यादा लोग थे। घायल एक युवक ने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में था। इसी कारण वह मोड़ पर संतुलन खो बैठा।
रूपाबाई (22), बारां

रामदयाल (9), मोतीपुरा

आकाश(5), मोतीपुरा

अभी (3), बारां

बादाम बाई (70), गजबाड़ी

शिवम (12), मोतीपुरा

रामकली (25), बारां

राधा (20), मोतीपुरा

अरविंद (18), बिट्टूखेड़ी
विशाल (17), भगवतपुरा

सुनील (20), भगवतपुरा

रामपाल (20), भगवतपुरा

बरजी (50), दिगोतजागीर

दूल्हे को मामूली चोटें

हादसे में दूल्हे मोतीलाल को मामूली चोट आई है, लेकिन वह सदमे में है। इकलेरा के समीप मोतीपुरा गांव में रहने वाले गब्बालाल के पुत्र मोतीलाल की बारात राजगढ़ जिले के कमालपुरा में हेमराज के यहां आ रही थी। हेमराज की बेटी सोनिया की शादी सोमवार को है।

Hindi News/ News Bulletin / बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी 13 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो