script a person killed due to Bike fell into the ditch | खाई में गिरी बाइक, एक की मौत | Patrika News

खाई में गिरी बाइक, एक की मौत

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2015 12:26:39 pm

Submitted by:

firoz shaifi

जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में मोरवन गांव के निकट असंतुलित बाइक खाई में गिरने से एक की मौत हो गई। हादसे गुरुवार रात को हुआ लेकिन मामले की जानकारी शुक्रवार सुबह मिल पाई।

जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में मोरवन गांव के निकट असंतुलित बाइक खाई में गिरने से एक की मौत हो गई। हादसे गुरुवार रात को हुआ लेकिन मामले की जानकारी शुक्रवार सुबह मिल पाई।

पूरी रात शव खाई में ही पड़ा रहा। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवाड़ थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह पदमपुरा-मोरवन मार्ग पर खाई पर बनी पुलिया के यहां बाइक व एक शव पड़ा होने की सूचना मिली।

पुलिस मौके पर पहुंची जहां खाई में पत्थरों पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था, वहीं निकट बाइक भी थी। आस-पास के बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। यहां ग्रामीणों ने शव की पहचान गेहरीलाल (40) पुत्र मोतीलाल रेगर के रूप में की। घटना की सूचना पर परिजन पहले ही मौके पर आ गए थे।

पुलिस ने शव को डूंगला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने गेहरीलाल के भाई गोपीलाल की रिपोर्ट पर दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गेहरीलाल रात को बोहेड़ा गया था।

 यहां पुन: वापसी के समय मोड़ पर अचानक ब्रेक लगाने से बाइक असंतुलित हो गई तथा पुलिया की पूर्व दिशा स्थित खाई में गिर गया। नीचे पत्थरों पर गिरने से सिर व पैर में चोट आई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

बोहेड़ा गया था रिश्तेदारी में
पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी ली है। यहां पूछताछ में सामने आया कि गेहरीलाल दोपहर में आवश्यक कार्य से रिश्तेदारी में बोहेड़ा गया था। रात को पुन: लौटते समय यह हादसा हो गया। हादसा रात को सात बजे बाद का बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो