scriptबरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस वालों को भी नहीं छोड़ा | miscreants looted a house in broad daylight | Patrika News
बरेली

बरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस वालों को भी नहीं छोड़ा

बदमाशों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का बिल्कुल भी ख़ौफ़ नहीं हैं।

बरेलीDec 03, 2016 / 03:52 pm

मुकेश कुमार

 robbery in broad daylight

robbery in broad daylight

बरेली। बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े बारादरी इलाके में रहने वाले व्यापारी के मकान में धावा बोल दिया और परिवार को बंधक बनाकर जेवरात, नकदी लूट कर फरार हो गए। शनिवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। एसएसपी जोगेंद्र कुमार एसपी सिटी के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

दिन दहाड़े घर में घुसकर लूट
बारादरी के माधोबाड़ी में रहने वाले सुबोध अग्रवाल घर में ही किराने की दुकान चलाते हैं। दो दिन पहले सुबोध सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्रवार रात दिल्ली से आया उनका बेटा साकेत अस्पताल में ही रुका था। सुबह साकेत चाय लेने के लिए घर आया हुआ था। इसी दौरान दूधिया आ गया सुबोध की बहू दूध लेकर जैसे ही घर में दाखिल हुई तभी बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर गोली मारने की धमकी देते हुए बंधक बना लिया। उसके बाद साकेत को भी बंधक बना लिया। दो बदमाश सुबोध के ऊपर वाले कमरे में गए और अलमारी तोड़ कर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

पुलिस लाइन में भी हुई चोरी
बदमाशों ने अति सुरक्षित मानी जाने वाली पुलिस लाइन की सुरक्षा में भी सेंध लगा दी। दो सिपाहियों अनिल कुमार और रामवीर सिंह के घर के ताले तोड़कर कीमती सामान लेकर फरार हो गए। सुबह आस पास के रहने वाले लोगों टूटे ताले देखकर पुलिस को सूचना दी।



Hindi News/ Bareilly / बरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस वालों को भी नहीं छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो