scriptअनुष्का की ‘परी’ का दूसरा पोस्टर जारी, फिल्म 9 फरवरी को होगी रिलीज | anushka sharma starrer movie pari new poster out movie will release 9 feb | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का की ‘परी’ का दूसरा पोस्टर जारी, फिल्म 9 फरवरी को होगी रिलीज

‘परी’ दुनियाभर में नौ फरवरी 2018 को रिलीज होगी

Jul 10, 2017 / 03:13 pm

dilip chaturvedi

anushka sharma

anushka sharma

एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘परी’ का दूसरा पोस्टर सोमवार को जारी हो गया है। इस पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म हॉरर होगी या सस्पेंस थ्रिलर। इस मूवी के पहले पोस्टर में भी अनुष्का का लुक बहुत अलग था, वो पहचान में भी नहीं आ रही थी। उस समय से ही लग रहा था कि फिल्म हॉरर होगी। लेकिन इस नए पोस्टर ने उस बात को पुख्ता कर दिया है। इस पोस्टर में भी अनुष्का को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। इस पोस्टर में अनुष्का जमीन पर बीमार लेटी हुई नजर आ रही हैं। उनके पैरों में बांधने का निशान नजर आ रहा है, जिससे लगता है कि उन्हें लंबे समय तक बांध कर रखा गया है।

अनुष्का ने यह पोस्टर ट्विटर पर जारी किया। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीजिंग की डेट भी बताई। ‘परी’ दुनियाभर में नौ फरवरी 2018 को रिलीज होगी। इस मूवी से प्रोजित रॉय निर्देशन के क्षेत्र में आगाज कर रहे हैं। वहीं इसका निर्माण संयुक्त रूप से अनुष्का के घरेलू बैनर क्लीन स्लेट फिल् स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट कर रहा है।


इस मूवी को लेकर अनुष्का का कहना है- ‘परी की पटकथा बेहद उम्दा है और मुझे निर्देशक के नजरिए के साथ ही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ इस सहयोग पर पूरा भरोसा है।’ इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी होंगे। बताया जाता है कि इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में होगी। अनुष्का फिलहाल ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का की ‘परी’ का दूसरा पोस्टर जारी, फिल्म 9 फरवरी को होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो