script blackbuck PoachingCase: सलमान के बरी होने से Twitter पर मचा बवाल | BlackBuck Poaching Case: Salman Acquitted Turmoil on Twitter. | Patrika News
बॉलीवुड

 blackbuck PoachingCase: सलमान के बरी होने से Twitter पर मचा बवाल

बेशक, कोर्ट के पास सलमान को बरी करने के अलावा कोई दूसरा चारा न रहा हो, लेकिन सवाल तो उठेंगे कि आखिर शिकार किसने किया…

Jul 26, 2016 / 12:17 pm

dilip chaturvedi

salman

salman

मुंबई। हिंदी फिल्म जगत के स्टार अभिनेता सलमान खान सोमवार को काला हिरण शिकार मामले में निर्दोष करार दिए गए, जिसके बाद सोशल साइट पर जमकर व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की जा रही हैं। इसी तरह की व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर एक व्यक्ति ने लिखा है, “हिरण ने जरूर बंदूक छीन ली होगी और गोली मारकर आत्महत्या कर ली होगी।”

सोमवार को राजस्थान उच्च न्यायालय ने अवैध शिकार के दो अलग-अलग मामलों में सलमान को बरी कर दिया। उच्च न्यायालय ने सलमान द्वारा निचली अदालत के फैसले को दी गई चुनौती पर यह फैसला सुनाया।

गौरतलब है कि जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान को इस मामले में अलग-अलग एक साल और पांच साल की सजा सुनाई थी। जैसे ही सलमान को बरी किए जाने की खबर आई, सोशल साइट पर जैसे बवाल मच गया।

एक ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट किया, “अब सलमान हर आरोपों से बरी हो गए हैं, तो अब वह अपनी गैर सरकारी संस्था बीइंग ह्यूमन बंद कर सकते हैं।”
एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, “अब यह मत कह देना कि इस बार भी सलमान के ड्राइवर ने शिकार किया था।”
इसी तरह के कुछ अन्य ट्वीट देखें, तो एक ने लिखा-“इसके कुछ सकारात्मक पहलू भी हैं…अब चूंकि सलमान बरी हो चुके हैं…तो वह वो सारी बेहूदा दिखने वाली बीइंग ह्यूमन की टी शर्ट बनाना और पहनना छोड़ देंगे।”

एक अन्य ने लिखा, “सलमान को बरी किया जाना और कुछ नहीं, बल्कि उनकी शादी की तैयारियों का हिस्सा है। भारतीय न्याय व्यवस्था का मखौल उड़ाता फैसला..।”

कुछ लोगों ने तो अदालत के फैसले की निंदा करते हुए इसे ‘शर्मनाक’ बताया। सलमान के इस केस की जो सबसे अहम कड़ी थी, वह जिप्सी का ड्राइवर था, जो गायब है, जिसने अपने इकबालिया बयान में सलमान को शिकार करने के बारे में बताया था। जोधपुर की सारी सम्पत्ति बेचकर वह अपवने परिवार के साथ लापता है…कहां गया? किसने गायब करवाया? क्यों भागा? यह पता लगाने में न पुलिस ने जहमत उठाई, ना ही सरकार ने इस पर गंभीरता सोचा…चश्मदीद गवाह ड्राइवर के लापता होने का फायदा सलमान को मिला।

I knew it was suicide by Blackbuck and Chinkara..


Now that the criminal  has been acquitted of deer hunting case, poor people on road need to run!



Salman Khan ko toh Pokemon Go mein sabse top ka Pokemon bana dena chahiye! Koi pakad ke toh dikhaaye! Har jagah se bach jaata hai!


One day Black Buck will appear in court,
“I was driving the car & firing in air,1 bullet return back & hit me, I died,Hence the accident “


Gandhi Ji’s last words : ‘Hey Ram’
Black Buck’s last words : ‘Hey Bhai’ 


No one killed the deer. 
No one killed those on the footpath. 
They just disappeared.  


Home / Entertainment / Bollywood /  blackbuck PoachingCase: सलमान के बरी होने से Twitter पर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो