scriptसाल की बिगेस्ट ओपनर बनी अक्षय की “गब्बर इज बैक” | 'Gabbar Is Back' became the biggest opener of 2015 | Patrika News
बॉलीवुड

साल की बिगेस्ट ओपनर बनी अक्षय की “गब्बर इज बैक”

“गब्बर इज बैक” को क्रिटिक्स से मिक्सिड रिव्यू मिलें, लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन काफी अच्छा बिजनेस किया

May 03, 2015 / 11:08 am

दिव्या सिंघल

gabbar is back

gabbar is back

मुंबई। इस हफ्ते रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर “गब्बर इज बैक” से इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें थी और फिल्म उम्मीदों पर खरी भी उतरी। पहले दिन 13.05 करोड़ का कलेक्शन कर “गब्बर इज बैक” साल 2015 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इस साल किसी फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर इतनी कमाई नहीं की।

“गब्बर इज बैक” को क्रिटिक्स से मिक्सिड रिव्यू मिलें, लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन काफी अच्छा बिजनेस किया। फिल्मों के लिहाज से ये साल काफी ठंडा रहा है। इसी के चलते अक्षय की “गब्बर इज बैक” से अच्छे बिजनेस की उम्मीद लगाई जा रही थी। फिल्म ने शुक्रवार को 13.05 करोड़ रूपए कमाए। ट्रैड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसकी तारीफ की है।

https://twitter.com/hashtag/GabbarIsBack?src=hash


“गब्बर इज बैक” से पहले रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडिस स्टारर फिल्म “रॉय” 9.40 करोड़ के कलेक्शन के साथ साल की सबसे बड़ी ओपनर थी। यहां तक कि अक्षय की “बेबी” ने भी 8 करोड़ से कम में शुरूआत की थी, लेकिन इस बार अक्षय का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला। “गब्बर इज बैक” में अक्षय के अलावा श्रुति हासन, करीना कपूर (कैमियो), सुनील ग्रोवर, जयदीप अहलावत और सुमन तलवार अहम रोल में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / साल की बिगेस्ट ओपनर बनी अक्षय की “गब्बर इज बैक”

ट्रेंडिंग वीडियो