scriptसंजय दत्त की सजा पूरी होने का इंतजार, सलमान खान मनाएंगे जश्न | Salman says 'Will celebrate when Sanjay completes jail term' | Patrika News
बॉलीवुड

संजय दत्त की सजा पूरी होने का इंतजार, सलमान खान मनाएंगे जश्न

संजय दत्त साल 1993 में हुए मुंबई सिलसिलेवार बम धमाके मामले में दोषी पाए जए जिसके बाद उन्हे…

Jul 05, 2015 / 10:20 am

सुधा वर्मा

sunjay dutt and salman khan

sunjay dutt and salman khan

मुंबई। इन दिनों “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में व्यस्त समलान खान ने कहा है कि वह अपने दोस्त संजय दत्त के बाहर आने का होने का इंतजार कर रहे है जिसके बाद वह उनके साथ मिलकर जश्न मनाएंगे।

फिल्म “हैलो ब्रदर” में साथ नजर आ चुके दोनों स्टार एक दूसरे के काफी करीब है। आपको बता दें कि संजय दत्त साल 1993 में हुए मुंबई सिलसिलेवार बम धमाके मामले में दोषी पाए जए जिसके बाद उन्हे 6 साल की सजा सुनाई गई। इन दिनों जेल में हवा खा रहे संजय दत्त जल्द ही छुट्टी पर बाहर आने वाले हैं।

हाल ही सलमान से यह पूछे जाने पर की संजय दत्त के जेल से बाहर आने पर वह क्या करेंगे, इसके जवाब में सलमान ने कहा “आपके पास जो जानकारी है वह पूरी नहीं है वह छुट्टी पर बाहर आ रहे है, लेकिन जब वह सजा पूरी कर रिहा हो जाएंगे तब वह पाक साफ होंगे और यही हम चाहते है। जिसके बाद उनकी रिहाई का मिलकर जश्न मनाया जाएगा।”

गौरतलब है कि समलान खान भी हिट एंड रन केस में दोषी पाए गए है जिसके बाद कोर्ट ने उन्हे 5 साल की सजा सुनाई है, लेकिन वह इन दिनों अंतरिम जमानत में बाहर है। सलमान जल्द ही डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” मे नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / संजय दत्त की सजा पूरी होने का इंतजार, सलमान खान मनाएंगे जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो