script“Thani Oruvan” होगी सलमान की न्यू तमिल Remake! | Thani Oruvan will be new tamil remake of salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

“Thani Oruvan” होगी सलमान की न्यू तमिल Remake!

“सुल्तान” में पहलवान के बाद अब एक बार फिर
एंग्री पुलिसमैन के रोल में नजर आऎंगे “दबंग खान”।

Oct 05, 2015 / 10:56 am

राखी सिंह

salman

salman

मुंबई। सलमान खान की साउथ रीमेक फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई। साउथ के स्टार डायरेक्टर ए.मुरूगदॉस के साथ उन्होनें हाल ही में तमिल मूवी “कत्थी” मूवी साइन की है और अब वो एक और तमिल फिल्म “थनी ओरूवन” का रीमेक बनाने की तैयारी में जुट गए है।


खबर है कि सलमान ने दो महीने पहले रीलिज हुई तमिल फि ल्म “थनी ओरूवन” के राइट्स खरीद लिए है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है,जिसे हिन्दी में बनाने की तैयारी चल रही है।



“ओरूवन” की कहानी एक पुलिसवाले के जीवन पर आधारित है,जो करप्ट लोगों के खिलाफ खड़ा होता है। इस फिल्म का साउथ में अच्छा कलेक्शन रहा और सलमान की प्रोडक्शन टीम को इसकी स्क्रिप्ट पसंद है। इस फिल्म को मोहन राजा ने डायरेक्ट किया और इसमें अरविंद स्वामी,नयनतारा और जायम रवि मुख्य एक्टर्स है।


खबर है कि सलमान फिल्म की कहानी से प्रभावित हुए जिसके बाद इसके राइट्स खरीदें गए। अभी फिल्म की कास्ट का चयन किया जाएगा और फिल्म अगले साल शुरू की जाएगी। सलमान फिलहाल “सुल्तान” की शूटिंग में व्यस्त है,हो सकता है इसके बाद शायद “ओरूवन” का लीड रोल वो ही प्ले करें।

Home / Entertainment / Bollywood / “Thani Oruvan” होगी सलमान की न्यू तमिल Remake!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो