scriptT-20 Worldcup में नए हेयर स्टाइल में नजर आएंगे कप्तान धोनी | Dhoni with Sapna Bhavnani in new look for T-20 world cup promotion | Patrika News
Uncategorized

T-20 Worldcup में नए हेयर स्टाइल में नजर आएंगे कप्तान धोनी

धोनी ने विश्वकप के प्रमोशन के लिए स्पेशल फोटो शूट कराया है। तस्वीर में धोनी मशहूर हेयरस्टाईलिस्ट सपना भवनानी के साथ नजर आ रहे है।

Feb 06, 2016 / 12:18 am

कमल राजपूत

MS Doni

MS Doni

नई दिल्ली। भारत के वनडे और टी-20 कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मार्च में होने वाले वर्ल्ड कप में नजर लुक में नजर आने वाले है। धोनी ने विश्वकप के प्रमोशन के लिए स्पेशल फोटो शूट कराया है। धोनी इस लुक में बहुत आकर्षक नजर आ रहे है। इस तस्वीर में धोनी मशहूर हेयरस्टाईलिस्ट सपना भवनानी के साथ नजर आ रहे है।

वीडियो में साथ नजर आ रहे है धोनी और सपना
आपको बता दें कि धोनी का यह लुक परमानेंट या रियल नहीं है बल्कि टी-20 विश्वकप के प्रमोशन के लिए शूट किया है। हाल ही में कप्तान धोनी और सपना का एक वीडियो आया था जिसमें सपना धोनी के साथ उनके हेयरस्टाईल को लेकर सपना धोनी के साथ बात करती दिखती हैं। जिसमें सपना धोनी को उनका 2007 विश्वकप वाला लॉंग हेयरकट अपनाने के लिए कहती हैं।

2011 विश्वकप के बाद धोनी ने मुंडवाए थे बाल

वैसे कप्तान धोनी अपने बालो के साथ एक्सपरिमेंट करते रहते है। 2007 के विश्वकप में धोनी लंबे बालों वाले लुक में नजर आए थे। जबकि 2011 वनडे विश्वकप जीतने के बाद धोनी ने अपने बाल मुंडवा दिए थे।

Home / Uncategorized / T-20 Worldcup में नए हेयर स्टाइल में नजर आएंगे कप्तान धोनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो