script20 लाख से अधिक टर्नओवर तो जरूर कराएं जीएसटी रजिस्ट्रेशन | Doubt and Solution Workshop on GST | Patrika News
ग्वालियर

20 लाख से अधिक टर्नओवर तो जरूर कराएं जीएसटी रजिस्ट्रेशन

ग्वालियर। दूध डेयरी कारोबारी का टर्नओवर 20 लाख रुपए से अधिक है तो उसे जीएसटी में रजिस्ट्रेशन कराकर कंपोजिशन स्कीम में जाने से बचना चाहिए। कंपोजिशन स्कीम में जाने पर टैक्स का भुगताना करना पड़ेगा…

ग्वालियरJul 23, 2017 / 12:48 am

avdesh shrivastava

Workshop on GST

Workshop on GST

ग्वालियर। दूध डेयरी कारोबारी का टर्नओवर 20 लाख रुपए से अधिक है तो उसे जीएसटी में रजिस्ट्रेशन कराकर कंपोजिशन स्कीम में जाने से बचना चाहिए। कंपोजिशन स्कीम में जाने पर टैक्स का भुगताना करना पड़ेगा। यह बात ग्वालियर ब्रांच ऑफ सीआईआरसी के वाइस चेयरमैन सीए राजेश गुप्ता ने कही। वे शनिवार को कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की ओर से दूध डेयरी कारोबारियों की जीएसटी शंकासमाधान कार्यशाला में उद्बोधन दे रहे थे।
कार्यशाला में कर सलाहकार महेन्द्र जैन और अनिल अग्रवाल ने भी कारोबारियों को जानकारी प्रदान की। इस मौके पर कैट मध्यप्रदेश के संगठन संयोजक नरेन्द्र मांडिल, दिलीप अग्रवाल, राजकुमार शिवहरे, शिव कुमार गुप्ता, सुरेश अग्रवाल, प्रेमचंद अग्रवाल, राजेश जैन, हरमीत सेठी आदि मौजूद थे।
समाधान शिविर कल: कैट के ग्वालियर चैप्टर द्वार 24 जुलाई को दोपहर 3 से 5 बजे तक ओल्ड हाईकोर्ट रोड स्थित निजी होटल में जीएसटी समस्यासमाधान शिविर लगाया जाएगा। कैट केे प्रदेश सचिव भूपेन्द्र जैन ने बताया शिविर में व्यापारी जीएसटी संबंधी जानकारी ले सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो