scriptVIDEO-पत्रकार-वत्रकार छोड़ दो, हमसे बड़ा पत्रकार था क्या- कैलाश विजयवर्गीय  | Kailash Vijayvargiya comment on journalist akshy singh death | Patrika News
राजनीति

VIDEO-पत्रकार-वत्रकार छोड़ दो, हमसे बड़ा पत्रकार था क्या- कैलाश विजयवर्गीय 

मप्र भाजपा सरकार के बड़बोले मंत्री ने टीवी पत्रकार की मौत पर शर्मनाक बयान दिया

Jul 06, 2015 / 11:05 am

ऑनलाइन इंदौर

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya

इंदौर। अपने बड़बोलेपन के लिए कई बार तीखी आलोचना झेल चुके मप्र भाजपा सरकार के दिग्गज मंत्री ने टीवी पत्रकार की मौत पर भी एक शर्मनाक बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पत्रकार-वत्रकार छोड़ दो यार, हमसे बड़ा पत्रकार था क्या? इस बयान से एक बार फिर भाजपा व्यापमं जैसे मुद्दे पर लापरवाह नजर आ रही है। इसके पूर्व भी कैलाश बिना सोचे-समझे अपने बयानों से पार्टी को कटघरे में खड़ा कर चुके है। इस बयान से एक बार फिर कांग्रेस उग्र नजर आ रही है। इसके पूर्व कैलाश ने शनिवार को ही भोपाल में उन्होंने शक्ति प्रदर्शन कर कहा था कि मैं पूरे देश में रंगबाजी करूं, लेकिन मप्र में केवल कार्यकर्ता की भूमिका में रहूंगा।

उधर अक्षय सिंह की मौत के मामले में सरकार ने कहा है कि अक्षय सिंह की मौत के मामले में विसरा मप्र के बाहर भेजा जाएगा। अक्षय सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के गंभीर मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से चर्चा की है। गौरतलब है कि जनवरी 2012 में संदिग्ध परिस्थितियों में नम्रता डामोर की मौत हुई थी। पत्रकार अक्षय सिंह नम्रता के माता-पिता से मिलने गए थे। बताते है कि वही उन्होंने कुछ खाया था, जिसके बाद उनकी मौत हुई थी।

देखें विडियो-






Home / Political / VIDEO-पत्रकार-वत्रकार छोड़ दो, हमसे बड़ा पत्रकार था क्या- कैलाश विजयवर्गीय 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो