scriptदिल का दौरा पडऩे से सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत! | ACP Pradyuman SIngh dies due to heart attack in 26th December Episode | Patrika News
TV न्यूज

दिल का दौरा पडऩे से सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत!

इस माह 26 दिसंबर को प्रसारित होने वाले सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत हो जाएगी

Dec 14, 2016 / 11:46 am

कमल राजपूत

ACP Pradyuman

ACP Pradyuman

नई दिल्ली। पिछले 18 सालो से सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता शिवाजी साटम अब हमारे बीच नहीं रहे है। शिवाजी की मौत की दिल का दौरा पडऩे की वजह से हुई है। टीवी सीरियल से शिवाजी इतने फेमस हो गए थे कि उन्हें रियल लाइफ में भ्भी लोग शिवाजी साटम के नाम से कम और एसीपी प्रद्मुमन के नाम से ज्यादा जानते थे।

लेकिन आप शिवाजी साटम के बारे में और कुछ ज्यादा सोचे हम आपके बता दें अभिनेता शिवाजी साटम की मौत रियल लाइफ में ना होकर रील लाइफ में हुई है। इस माह 26 दिसंबर को प्रसारित होने वाले सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत हो जाएगी। उनकी मौत की वजह बनेगी दिल का दौरा। यानि सीरियल में दिल के दौरा पडऩे की वजह से एसीपी प्रद्मुमन की मौत हो जाएगी। इतना ही नहीं एसीपी प्रद्मुमन की मौत के साथ इस सीरियल में यह किरदार हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

सूत्रों के हवाले से खबर तो यह भी मिल रही है नई साल में यानि जनवरी के पहले हफ्ते में इस सीरियल का पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। सीरियल के बंद होने की वजह इसमें काम कर रहे कलाकारों को अचानक से अपने फीस में वृद्धि करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है सीआईडी सीरियल में काम करने वाले अचानक अपनी फीस दोगुना से ज्यादा बढ़ा दी है। जिसे देखकर शो और चैनल के प्रोड्यूसरों की हालात पतली हो गई और उन्होंने इस शो को बंद करने का निर्णय लिया है। 

हालांकि इस बारे में अभी तक टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें शिवाजी साटम के अलावा दयानंद शेट्टी ने सीरियल में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाया है। सीआईडी सोनी टीवी चैनल का सबसे मशहूर और लोकप्रिय सीरियल है।

Home / Entertainment / TV News / दिल का दौरा पडऩे से सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो