scriptनींद से उठी 4 साल की मासूम ने अंतिम संस्कार से चंद मिनटों पहले खोला पिता की मौत का राज, चिता से उठाना पड़ा शव | 4 year old daughter opened father murder mystery in noida | Patrika News
नोएडा

नींद से उठी 4 साल की मासूम ने अंतिम संस्कार से चंद मिनटों पहले खोला पिता की मौत का राज, चिता से उठाना पड़ा शव

डर की वजह से कमरे में छिप गर्इ थी मासूम

नोएडाJan 21, 2019 / 05:18 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

नींद से उठी 4 साल की मासूम ने अंतिम संस्कार से चंद मिनटों पहले खोला पिता की मौत का राज, चिता से उठाना पड़ा शव

नोएडा।भंगेल में एक शख्स का शव दीवार में फंसे लोहे के एंगल से लटका मिला।पत्नी ने ड्यूटी से लौटकर पति को घर में इस हाल में पाया।वहीं आत्महत्या मानकर परिजन शव लेकर बुलंदशहर पहुंचे।यहां विलाप के बीच परिवार शव को चिता पर रखकर अंतिम संस्कार करने ही वाले थे, कि नींद से उठी मृतक की चार साल की मासूम बेटी ने पिता की मौत पर पड़ा पर्दा उठा दिया।उसने बताया कि पिता ने आत्महत्या नहीं की।उन्हें पहले दो लोगों ने शराब पिलार्इ आैर फिर पीट पीटकर मारा डाला।यह सुनते ही परिवार के होश उड़ गये।उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उठाकर नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी आैर बच्चों के साथ रहता था युवक

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बुलंदशहर के छतारी निवासी संतोष कुमार राघव (31) ने 7 साल पहले इटावा निवासी ममता से कोर्ट मैरिज की थी।शादी के बाद वह नोएडा में भंगेल में रहने लगे।संतोष एक कंपनी में इलैक्ट्रीशियन था।जबकि उसकी पत्नी ममता एक निजी कंपनी में काम करती है। संतोष के चार साल की बेटी गौरी और दो साल का बेटा है।इसी बीच उन्होंने गेझा गांव पॉकेट एक सी-75 में एक फ्लैट खरीद लिया। 15 दिन पहले ही संतोष परिवार के साथ यहां रहने आए थे।यहां परिवार बहुत ही अच्छे से रह रहा था। इसबीच ही शनिवार को संतोष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गर्इ।ड्यूटी से लौटी पत्नी को पति का शव लोहे के एंगल से लटका मिला।जिसके बाद वह परिवार को सूचना देकर पति के शव को अपने निवास बुलंदशहर पहुंच गये।यहां वह संतोष के शव का अंतिम संस्कार ही करने वाले थे कि चार साल की बेटी ने पिता की मौत का राज खोल दिया।

नींद से उठी बेटी ने बताया एेसे हुर्इ थी पिता की मौत

मृतक संतोष की चार साल की बेटी ने रविवार को नींद टूटने पर देखा की सब लोग रो रहे है।पिता के शव को चिता पर लिटाने की तैयारी चल रही है।वहीं लोग उसके पिता के आत्महत्या करने की बात कर रहे थे।तभी चार साल की मासूम बेटी गौरी ने परिजनों को बताया कि शनिवार शाम को पापा घर पर थे।तभी उनके दो दोस्त फ्लैट पर पहुंचे थे।यहां दोनों दोस्तों ने पहले तो पापा को खूब शराब पिलाई।इसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।दोनों दोस्तों ने पापा को कमरे में और बाथरूम में ले जाकर उनके साथ मारपीट की।बच्ची ने बताया कि इसबीच वह डरकर कमरे में बंद हो गई।

कुछ देर बाद कमरे से निकली बेटी को फंदे पर लटका दिखा पिता

मासूम ने बताया कि वह कमरे से जब बाहर निकली, तो देखा कि जिन्होंने पिता के साथ शराब पी थी।उन्होंने उनके गले में चुन्नी बांधकर लोहे के एंगल से लटका दिया था।वह लोग वहीं मौजूद थे।इससे डरी बच्ची ने दोबारा कमरे में बंद हो गई।जिसके बाद वह सो गर्इ।वहीं मां ड्यूटी से लौटने पर भी वह उन्हें नहीं बता सकी।वहीं पुलिस ने सूचना के बाद मृतक संतोष के शव को कब्जे में ले लिया।फेज टू थाना एसएचओ आजाद सिंह तोमर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेंगा।इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Noida / नींद से उठी 4 साल की मासूम ने अंतिम संस्कार से चंद मिनटों पहले खोला पिता की मौत का राज, चिता से उठाना पड़ा शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो