scriptशर्मनाक: यूपी के इस हाईटेक शहर में 10वीं क्‍लास के छात्र ने घर में घुसकर 5वीं की छात्रा से किया रेप | 5th class student rape by 10th class student in noida | Patrika News
नोएडा

शर्मनाक: यूपी के इस हाईटेक शहर में 10वीं क्‍लास के छात्र ने घर में घुसकर 5वीं की छात्रा से किया रेप

नोएडा में सामने आया शर्मसार कर देने वाला मामला

नोएडाJan 16, 2019 / 04:01 pm

sharad asthana

Noida

शर्मनाक: यूपी के इस हाईटेक शहर में 10वीं क्‍लास के छात्र ने घर में घुसकर 5वीं की छात्रा से किया रेप

नोएडा। हाईटेक शहर में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग पर पांचवीं कक्षा की छात्रा से दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। आरोप है कि नाबालिग ने घर में घुसकर छात्रा से दुष्‍कर्म किया। आरोपी पर मारपीट करने का भी आरोप है। सेक्‍टर-39 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पीड़‍ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Video: मायावती का जन्‍मदिन मनाने पर पुलिस ने किया केस दर्ज, जानिए क्‍या है वजह

पड़ोस में रहता है आरोपी

मामला कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, एक महिला कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित गांव में रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी कक्षा 5 में पढ़ती है। वहीं, उसकी छोटी बेटी ट्यूशन पढ़ने जाती है। पड़ोस में ही 17 साल का एक किशोर रहता है, जो नेपाली मूल का है। आरोप है कि 12 जनवरी को उसकी बड़ी बेटी घर पर अकेली थी। उस समय वह अपनी छोटी बेटी को ट्यूशन से लेने के लिए गई थी। इस बीच पड़ोस में रहने वाला 17 साल का किशोर उसके घर में अचानक घुस गया। आरोपी ने छात्रा को अकेला पाकर उससे रेप किया। विरोध करने पर उसने छात्रा से मारपीट भी की। इस बीच वहां छात्रा की मां आ गई। कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी उदय प्रताप सिंह का कहना है क‍ि पीड़ि‍ता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी 10वीं क्‍लास में पढ़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो