scriptVIDEO: दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना पड़ा भारी, दंबगों ने युवक की ही चाकू घोपकर कर दी हत्या | A young man was stabbed to death in a dispute over bike parking | Patrika News
नोएडा

VIDEO: दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना पड़ा भारी, दंबगों ने युवक की ही चाकू घोपकर कर दी हत्या

Highlights

बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद
एक युवक की चाकू मार कर हत्या
झगड़े में बीच बचाव करने गया था युवक

नोएडाNov 09, 2019 / 09:19 am

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-11-09_09-04-56.jpeg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में स्थित पाटड़ी गांव में बाइक खड़ी करने को लेकर हुये झगड़े में एक युवक को बीच बचाव करना भारी पड़ गया। दबंगों ने घर में घुसकर युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
मोहित की यादें अब तस्वीरों में सिमट के रह गई हैं। जारचा थाना क्षेत्र के पाटडी गांव में रहने वाला मोहित के दोस्त का विवाद गांव के कुछ दबंगों से बाइक खड़ी करने को लेकर हो गया था। मोहित ने अपने दोस्त और दबंगों के बीच हुए मारपीट को बीच-बचाव कर मामले बीच बचाओ कर इस झगड़े को रफा दफा कर दिया था। लेकिन यह बात दबंगों को नागवार गुजरी और कुछ देर बाद आधा दर्जन के करीब दबंग मोहित के घर जा पहुंचे और उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने चाकू निकालकर मोहित को मार दिया। जिसके कारण घायल हो कर गिर पड़ा । जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मोहित के घर वालों ने उसे दादरी के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।
सूचना मिलने के बाद जारचा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने मोहित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मोहित के भाई सोनू की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Noida / VIDEO: दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना पड़ा भारी, दंबगों ने युवक की ही चाकू घोपकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो