scriptAaj Ka Rashifal 19 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा | Aaj Ka Rashifal 19 September 2018: Aaj ka Kumbh rashifal, Today Aquari | Patrika News
नोएडा

Aaj Ka Rashifal 19 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

जानिए –कुंभ राशि का राशि फल और जानें कैसा रहेगा आज का दिन, Aquarius Horoscope Today 19 September 2018, आज का कुंभ राशिफल, 19 सितंबर 2018

नोएडाSep 18, 2018 / 03:59 pm

Ashutosh Pathak

kumbh rashifal

Aaj Ka Rashifal 7 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

नोएडा। कुंभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 9सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। कुंभ राशि करियर, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 19सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
19 सितंबर 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा- aaj ka Rashifal Kumbh Rshi:

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आप को अपने किसी पुराने साथी या मित्र का सहयोग मिल सकता है। जो आपकी जिंदगी के लिए काफी अहम है। दफ्तर जाने वालों के लिए कार्यक्षेत्र में हालत पहले की तुलना में अब सामान्य है। हालाकि कुंभ राशि के कुछ जातक पिछले कई दिनों से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो उसे अमल में ला सकते हैं। आज कंभ राशि के व्यापारियों के लिए सामान्य लाभ के योग संकेत हैं। ध्यान रहे आज खाने पीने की वस्तुओं के प्रति आपको थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। आज भोजन की अधिकता पेट के विकारों का कारण आपके लिए बन सकती है।
आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 19 सितंबर 2018 का दिन-

आज पति-पत्नी के लिए काफी अच्छा संयोग बन रहा है। अगर आप कहीं बाहर जाना चाहते हैं तो सबसे अच्छा दिन है। घर से निकलते समय भगवान गणेश जी की पूजा कर के निकले। प्रेम संबंधों में पड़े कुंभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा है।
19 सितंबर 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

आज कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रंग हल्का गुलाबी है। अगर आप आज मंदिर में फल का दान करें तो शुभकारी है। शाम सोने से पहले दूध जरूर पिएं।

Home / Noida / Aaj Ka Rashifal 19 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो