scriptआम आदमी पार्टी के इस पूर्व नेता को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, लिखा ‘पोस्ट तुरंत डिलीट करो’ | aap former leader shailendra baranwal get threatened on social media | Patrika News
नोएडा

आम आदमी पार्टी के इस पूर्व नेता को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, लिखा ‘पोस्ट तुरंत डिलीट करो’

कुछ समय पहले ही पार्टी से किया गया था निष्कासित

नोएडाOct 07, 2018 / 08:58 pm

Nitin Sharma

news

आम आदमी पार्टी के इस पूर्व नेता को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, लिखा ‘पोस्ट तुरंत डिलीट करो’

नोएडा।आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालना इतना भारी पड़ा कि उन्हें धमकी मिल गर्इ। पूर्व नेता को यह धमकी फोन या र्इमेल पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर मिली है।इतना ही नहीं नेता इसका जिम्मेदार आैर साजिश आप पार्टी के नेताआें पर लगार्इ।वहीं आप को बता दें कि यह नेता कोर्इ आैर नहीं नोएडा में आप के महासचिव रहे शैलेंद्र बर्णवाल को आप पार्टी ने कुछ दिन पहले ही निष्कासित कर दिया था।उन्होंने इसका आरोप जिला संयोजक केपी सिंह पर लगाया था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-नशे की आदत ने भगवान को भी बेचने पर किया मजबूर वह भी मात्र 25 सौ रुपए में

कुछ दिन पहले ही पार्टी से कर दिया गया था निष्कासन

कुछ समय पहले ही आप आदमी पार्टी में नोएडा महासचिव के पद से निष्कासित किए गए। शैलेंद्र वर्णवाल ने हाल में ही कहा था कि आम आदमी पार्टी में लोकतंत्र का अभाव तो है ही, इसमें जातिवाद का जहर भी भर गया है।इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जातिवाद लोकतंत्र का हनन एवं अपने खिलाफ षड्यंत्र रचने का मुद्दा उठाने पर अब उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी मिल रही है। इतना ही नहीं उन्होंने लगाया कि उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जाने लगी है।इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि आप के जिला संयोजक फोन करके पोस्ट डिलीट करवाने का दबाव डालते थे।अब उनके आदमी सोशल मीडिया पर खुलेआम पोस्ट डिलीट करने की धमकी दे रहे हैं।

आप आदमी पार्टी के जिला संयोजक से मांग रहे इस्तीफा

पूर्व महासचिव शैलेंद्र वर्णवाल ने मांग की है कि जिला संयोजक को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि वह पार्टी को एकजुट रखने में असक्षम है एवं जातिवाद का जहर घोलते जा रहे हैं। इनमें पार्टी को जोड़ने की क्षमता का अभाव है। जिसके कारण पार्टी में गिने चुने ही लोग रह गए हैं। इनके नेतृत्व में पार्टी कभी भी नोएडा के निवासियों के साथ सुख दुख में खड़ी नहीं हुई।

Home / Noida / आम आदमी पार्टी के इस पूर्व नेता को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, लिखा ‘पोस्ट तुरंत डिलीट करो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो