scriptShrikant Tyagi की जमानत पर पत्नी अनु बोलीं- छोटी-सी बात को मुद्दा बनाकर की गई राजनीति | Anu tyagi said politics was done by making small talk an issue after bail of Shrikant Tyagi | Patrika News
नोएडा

Shrikant Tyagi की जमानत पर पत्नी अनु बोलीं- छोटी-सी बात को मुद्दा बनाकर की गई राजनीति

श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि वह पति का स्वागत दिवाली पर वैसे ही करेंगे जैसे श्रीराम का अयोध्या में हुआ था।

नोएडाOct 18, 2022 / 10:00 am

lokesh verma

anu-tyagi-said-politics-was-done-by-making-small-talk-an-issue-after-bail-of-shrikant-tyagi.jpg

श्रीकांत त्यागी को जमानत मिलने के बाद मीडिया में बयान देती पत्नी अनु त्यागी।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर मामले में श्रीकांत त्यागी जमानत दे दी है। बता दें कि भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी पर महिला से गाली-गलौज के बाद गैंगस्टर एक्ट लगाया गया था। जमानत का आदेश जस्टिस सुरेंद्र सिंह ने श्रीकांत त्यागी की अर्जी पर सीनियर एडवोकेट जीएस चतुर्वेदी, अधिवक्ता अमृता राय मिश्रा, आलोक रंजन मिश्र और सरकारी अधिवक्ता की दलील सुनने के बाद दिया है। दिवाली से पहले श्रीकांत त्यागी को जमानत मिलने की खबर मिलते ही परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। परिवार के लोग एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहं हैं। अब श्रीकांत त्यागी अपने परिवार के साथ दिवाली मना सकेंगे।
श्रीकांत त्यागी की जमानत पर पत्नी अनु त्यागी फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने कहा है कि मेरे लिए तो मेरे पति श्रीकांत त्यागी राम की तरह हैं। उनका स्वागत हम दिवाली पर उसी प्रकार करेंगे, जैसे भगवान राम का अयोध्या पहुंचने पर किया गया था। मेरा परिवार बिल्कुल उसी तरह से उनका स्वागत करेगा। उन्होंने कहा कि वह सोसायटी के लोगों के विषय में कुछ नहीं कहना चाहती, अगर किसी को मेरे साथ आकर दिवाली मनानी है तो उसका मोस्ट वेलकम है।
यह भी पढ़े – यूपी सरकार का दिवाली गिफ्ट, डीए में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ मिलेगा बोनस

shrikant-tyagi-wife-anu-tyagi-said-politics-was-done-by-making-small-talk-an-issue.jpg
‘कभी सोचा नहीं था कि छोटी से बात इतनी बड़ी हो जाएगी’

अनु त्यागी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कभी सोचा नहीं था कि छोटी सी बात इतनी बड़ी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं बस यही कहना चाहूंगी कि मुझे और मेरे परिवार और त्यागी समाज को पहले दिन से ही पूरा विश्वास था कि हमें न्याय जरूर मिलेगा। हमारी लड़ाई न्याय की लड़ाई थी, हमारे साथ अन्याय हुआ था। न्यायपालिका पर हमें पूरा भरोसा था कि हमें न्याय जरूर मिलेगा।
यह भी पढ़े – राम मंदिर में माता अन्नपूर्णा की रसोई में तैयार होगा प्रभु रामलला का भोग प्रसाद

‘हमारे परिवार के साथ गलत हुआ’

अनु त्यागी ने कहा कि जो भी हुआ है, मेरे पति श्रीकांत त्यागी के साथ और हमारे परिवार के साथ गलत हुआ। छोटी-सी बात को मुद्दा बनाकर राजनीति की गई, लेकिन मुझे भरोसा था कि न्याय मिलेगा और मुझे न्याय मिला है। उन्होंने कहा कि मैं सोसाइटी के लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं, यह उनकी अपनी सोच और समझ है कि उन्होंने क्या किया? मैं उन पर कोई टिप्पणी करके अपने आपको सही या गलत नहीं साबित करना चाहती।

Home / Noida / Shrikant Tyagi की जमानत पर पत्नी अनु बोलीं- छोटी-सी बात को मुद्दा बनाकर की गई राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो